मध्यप्रदेश

इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में चली गोलियां: महिला SI पर फायर कर TI ने खुद को मारी गोली, मौत

इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में चली गोलियां: महिला SI पर फायर कर TI ने खुद को मारी गोली, मौत
x
एमपी के इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में टीआई ने महिला एसआई पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई है इसके बाद खुदको भी गोली मार ली.

इंदौर। एमपी के इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को तड़ातड़ गोलियों की आवाज सुनकर हर कोई सकते में आ गया। लोग मौके पर पहुंचे तो टीआई हाकम सिंह और महिला एसआई खून से सने हुए जिंदगी और मौत के बीच छटपटा रहे थें। कंट्रोल रूम स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी।

भोपाल में पदस्थ था टीआई

जानकारी के तहत भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में टीआई हाकम सिंह की हाल ही में पदस्थापना हुई थी। उन्होने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारी और फिर खुद पर फायर कर लिया। जिससे उनकी मौत हो गई, जबकि महिला एसआई को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसआई से मिलने पहुचे थे टीआई

अब तक जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत मृतक टीआई हाकम सिंह महिला एसआई से मिलने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे। टीआई हाकम सिंह का हाल में ही भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थापना हुई थी। वो 3 दिन की छुट्टी लेकर इंदौर गए थे। उन्हें अगले एक दो दिन में भोपाल आना था, लेकिन इससे पहले इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में उन्होंने खुद को गोली मार ली।

मृतक टीआई हाकम सिंह इससे पहले इंदौर के खुडैल सिमरोल और सराफा थाने में पदस्थ थे। इसके बाद वे खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव में भी टीआई रहे हैं।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर

इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में हुई वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे हैं। तो वही पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। मौके पर एफएसएल व अन्य टीमों को भी बुलाया गया हैं। पुलिस अधिकारी घटना को लेकर जांच कर रहे है और जांच के बाद ही टीआई के द्वारा उठाए गए इस कदम की असली वजह सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story