मध्यप्रदेश

MP के Bhopal में शुरू हुई Web Series Ashram 3 की शूटिंग

MP के Bhopal में शुरू हुई Web Series Ashram 3 की शूटिंग
x

AASHRAM3

Web Series Ashram 3 की शूटिंग भोपाल में शुरू हो चुकी है. इस बीच बॉबी देओल के अलावा कई बड़े स्टार नजर आए.

भोपाल। एमपी के भोपाल (Bhopal) में इन दिनों फिल्मी सितारें अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहें है। सुपर स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol), एक्टर त्रिधा चौधरी और दर्शन कुमार आदि कलाकार अपनी वेब सीरीज आश्रम-3 (Ashram 3 Web Series) की शूटिंग कर रहे है। बॉबी देओल के अलावा एक्टर दर्शन कुमार, चंदन रॉय सान्याल, प्रीति सूद, अनुरिता झा आदि भी शूटिंग के लिए भोपाल पहुचे हैं।

कालेज को बनाया कोर्ट

राजधानी के मोतीलाल विज्ञान कॉलेज को कोर्ट के रूप में बदला गया है, जो शूटिंग के दौरान नारेबाजी से गूंज उठा। डायरेक्टर प्रकाश झा लाइट, कैमरा और एक्शन बोलते हुए नजर आए। वहीं एक्टर त्रिधा चौधरी की गिरफ्तारी और पुलिस वेन में बैठाकर ले जाने का सीन भी शूट किया गया है।

यहां भी होगी शूटिंग

जानकारी के तहत इस फिल्म की शूटिंग भोपाल कॉलेज के अलावा इकबाल मैदान, कलियासोत एरिया समेत आसपास के गांवों में भी होगी। आश्रम-3 के तीसरे पार्ट का नाम 'धर्मक्षेत्र' रखा गया है। शूटिंग करीब 2 महीने तक चलेगी।

जल्द आएगे अक्षय कुमार

आश्रम-3 की सूटिंग जंहा शुरू हो गई वही ओह माय गॉड-2 (OMG-2) की शूटिंग करने के लिए एक्टर अक्षय कुमार भी एमपी पहुचे रहे है। इस फिल्म की शूटिंग उज्जैन और इंदौर में भी होगी। एमपी में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक इसकी शूटिंग होगी।

महाकाल में होने वाली शूटिंग की तैयारी भी शुरू हो गई है। इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम काम कर रही है। फिल्म में महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से सूटिंग होगी। महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशी गई है। फिल्म से जुड़े मुख्य किरदार फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ, पंकज त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार भी उज्जैन आएंगे।

फिल्मों के लिए बेहतर रहा है एमपी

दरअसल फिल्मों के एमपी बेहतर रहा है। यही वजह रही है कि भोपाल, इंदौर, रायसेन, ओरछा, चंदेरी, पचमढ़ी, महेश्वर, मांडू, उज्जैन, ओंकारेश्वर, ग्वालियर, जबलपुर, अमरकंटक, पन्ना नेशनल पार्क, दतिया, बालाघाट, बैतूल में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। प्रकाश झा ने राजनीति, आरक्षण जैसी फिल्मों की शूटिंग भोपाल में ही की थी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story