मध्यप्रदेश

एमपी के भिंड में एक ही रस्सी से 4 लोगों ने लगायी फांसी, 3 की मौत

rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

MP Bhind: एमपी के भिंड जिले में पति-पत्नी और रस्सी से लटकते मिले उनके दो बच्चे.

MP Bhind News: एमपी के भिंड जिले में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ पति-पत्नी और उनके दो बच्चे कमरे के अंदर रस्सी लटकते हुए पाए गए है। यह घटना भिंड जिले के गांव कठुवा गुर्जर गांव की है। सूचना पर पहुची गोहद थाना की पुलिस एक परिवार के द्वारा फांसी पर लटके होने की घटना को लेकर मर्ग कायम करके जांच कर रही है।

घर में हलचल न होने पर पहुचे पड़ोसी

बताया जाता गांव वालों ने देखा कि परिवार के घर से कोई आहट नहीं आ रही है, जिसके चलते पड़ोस के लोग दरवाला खोलकर अंदर पहुचे तो बच्ची की सांसे चल रही थी। उसे नीचे उतार कर इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

मृतकों की हुई सिनाख्त

जिन 3 लोगो की फांसी लगने से मौत हुई है उनमें धर्मेंद्र गुर्जर 32 वर्ष, उसकी पत्नी अमरेश 30 वर्ष, बेटा प्रशांत 12 वर्ष और बेटी मीनाक्षी 10 वर्ष फंदे पर लटके थे। मीनाक्षी की सांसे चल रहीं थी, बाकी सभी की मौत हो चुकी थी। बेटी को ग्वालियर रेफर किया गया है।

गांव में छाया मातम

एक पूरा परिवार एक साथ मौत की शैया में आ जाने से गांव में मातम छा गया। सभी लोग इस घटना की ही चर्चा कर रहे हैं। चार लोगों के एक साथ फांसी लगाने का कारण अज्ञात है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और जांच पड़ताल की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story