मध्यप्रदेश

एमपी में थाना के अंदर थानेदार की पिटाई: आरक्षक ने थाना प्रभारी को पीटा, वीडियो वायरल

एमपी में थाना के अंदर थानेदार की पिटाई
x

एमपी में थाना के अंदर थानेदार की पिटाई

एमपी में थाना के अंदर थानेदार की पिटाई: बुरहानपुर में आरक्षक शराब के नशे में दौड़ा रहा था निर्भया वाहन, कार चालक से बहस के बाद थाना लाया गया लेकिन थाना में थाना प्रभारी को ही पीट दिया.

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। शराब के नशे में एक पुलिस आरक्षक ने जमकर बवाल किया। ड्यूटी के दौरान पुलिस आरक्षक राजेश खरे ने लालबाग थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा के साथ मारपीट की है और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दी है। आरक्षक की इस हरकत का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद एसपी ने आरक्षक राजेश खरे को सस्पेंड कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बुरहानपुर जिले के लालबाग थाना में पदस्थ आरक्षक शराब के नशे में निर्भया वाहन शहर की सड़कों में दौड़ा रहा था। इस दौरान आरक्षक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद आरक्षक को पकड़कर थाने लाया गया। पुलिस टीआई दिलीप देवड़ा ने उसे नशे में देखा और थाना से बाहर करने की कोशिश की तो आरक्षक मारपीट कर गालियां देने लगा।

आरक्षक सस्पेंड

मामले का वीडियो वायरल होने एवं आरक्षक के द्वारा मारपीट एवं गालीगलौंज की शिकायत के बाद बुरहानपुर एसपी ने उसे सस्पेंड करने का आदेश जारी किया साथ ही इसकी जांच सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव को सौंप दिया।

नशे में कार चालक को दिखा रहा था पुलिसिया रौब

पोंताडा पुलिस लाईन में रहने वाला आरक्षक राजेश खरे मंगलवार की दोपहर शराब के नशे में चूर होकर निर्भया वाहन सड़क पर दौड़ा रहा था। इस दौरान बहादुरपुर मार्ग पर उसने एक कार से पुलिस का वाहन सटा दिया। इस पर कार चालक ने आपत्ति दर्ज की जिसके बाद आरक्षक पुलिसिया रौब दिखाने लगा। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और आरक्षक को समझाईश देने का प्रयास किया गया तो वह सड़क पर ही हंगामा करने लगा।

पुलिस वाहन में मिली शराब

करीब आधे घंटे तक यह हंगामा चलता रहा। इस बीच किसी ने लालबाग थाना पुलिस को सूचना दे दी। थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा मौके पर पहुंचे और आरक्षक को थाने भिजवाया। सूचना मिलने पर एसपी राहुल लोढ़ा ने आरक्षक के आचरण पर गहरी नाराजगी जताते हुए मेडिकल कराया। इसके कुछ देर बाद उसे निलंबित कर दिया गया। जांच में पुलिस वाहन से देसी शराब के दो क्वार्टर, गिलास व खाने का सामान भी मिला है। एसपी राहुल लोढ़ा ने कहा- रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल



Next Story