मध्यप्रदेश

सीएम की कुर्सी जाने पर Shivraj Singh Chauhan के बयान ने मचाई तबाही, कहा- मरना बेहतर..कही नहीं जाऊंगा...अमित शाह से लेकर मोदी तक हुए हैरान....

Shivraj Singh Chauhan
x

Shivraj Singh Chauhan

मध्य प्रदेश में लगातार 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद शिवराज सिंह चौहान की जगह विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बना दिया गया है.

Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में लगातार 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद शिवराज सिंह चौहान की जगह विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बना दिया गया है. मध्यप्रदेश में लम्बे समय से शिवराज सिंह चौहान जनता की सेवा कर रहे है. लाड़ली बहना योजना से लेकर तमाम जनकल्याणी योजना चलाकर शिवराज ने देश में एक अलग पहचान बनाई है. शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना ने ही प्रदेश में भाजपा की 163 सीट के साथ बहुमत से सरकार बना दी. हाल ही में शिवराज सिंह चैहान के एक बयान से पूरे देश में हंगामा मच गया है. शिवराज ने कहा की कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा।

मध्यप्रदेश की जनता एक बार फिर मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान को देखना चाहती थी. लगातार कयास लगाए जा रहे थे की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही बनेगे. लेकिन सभी कयास धरे के धरे रह गए और केंद्र सरकार ने सोच से दूर मोहन यादव को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया.

मोहन यादव को सीएम बनाने के बाद शिवराज ने कहा की उन्हें पूरा भरोसा है. उनकी सरकार आगे भी जन कल्याण कार्य को आगे भी तेजी से करती रहेगी. मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार और तेजी से विकास और ऊंचाइयों को छुएगी.

शिवराज सिंह ने दिया ये बयान

शिवराज ने बयान देते हुए कहा की मै अपने लिए कुछ नहीं मांग रहा. जो 15 साल मुझे भाजपा पार्टी और प्रदेश की जनता ने दिया वो मेरे लिए बहुत था. कुछ मांगने से अच्छा मै मरना पसंद करूँगा। मै दिल्ली नहीं जाऊंगा. विधायक रहते ही अपने प्रदेश की जनता की सेवा करूँगा.



Next Story