मध्यप्रदेश

एमपी में सनसनीखेज वारदातः चाची ने मासूम भतीजी को उतार दिया मौत के घाट, सोफे के नीचे छिपाई लाश

Sanjay Patel
18 Oct 2023 9:53 AM GMT
एमपी में सनसनीखेज वारदातः चाची ने मासूम भतीजी को उतार दिया मौत के घाट, सोफे के नीचे छिपाई लाश
x
MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां चाची ने ही अपनी मासूम भतीजी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव को सोफे के नीचे छिपा दिया।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां चाची ने ही अपनी मासूम भतीजी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव को सोफे के नीचे छिपा दिया। बच्ची का कसूर केवल इतना था कि उसने चाची के कमरे में आकर उसे सोने में डिस्टर्ब किया। इसका खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ की।

क्या है मामला

घटना के संबंध में जबलपुर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला के मुताबिक सकील मंसूरी की दो वर्षीय मासूम बेटी सोमवार की दोपहर से लापता हो गई थी। मासूम के परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस पीड़ित के घर पहुंची। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्यों के बयान दर्ज करने के साथ ही घर की तलाशी ली गई। पुलिस के मुताबिक दर्ज किए कराए गए बयानों में पुलिस को शंका हुई। घर की तलाशी लेने पर ड्राइंग रूम में सोफे के नीचे से बच्ची का शव बरामद किया गया। घर में ही बच्ची का शव मिलने से मौके पर हड़कम्प मच गया।

चाची ने अपराध किया कबूल

सोफे के नीचे से मासूम का शव बरामद करने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस ने बच्ची की चाची अफसाना से पूछताछ की। कड़ी पूछताछ किए जाने के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। बच्ची की चाची अफसाना ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार की दोपहर उसके कमरे में आई थी। इस दौरान वह सो रही थी, बच्ची कमरे में आई और उसे डिस्टर्ब करने लगी। आरोपी महिला ने बताया कि उसने बच्ची को कमरे से बाहर जाने को बोला किंतु वह नहीं मानी। ऐसे में उसने उसे थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद बच्ची रोने लगी। उसे चुप कराने के लिए हाथ से उसका मुंह और नाक एक साथ दबाए रखा। बच्ची के दम तोड़ने के बाद उसने शव को सोफे के नीचे छिपा दिया। हनुमानताल पुलिस ने मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story