मध्यप्रदेश

एमपी में तीन सगी मासूम बहनों की लाश कुएं में मिलने से फैली सनसनी, मां लापता

Sanjay Patel
26 April 2023 6:52 AM GMT
एमपी में तीन सगी मासूम बहनों की लाश कुएं में मिलने से फैली सनसनी, मां लापता
x
MP News: मध्यप्रदेश के धार में तीन सगी मासूम बहनों की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान मासूमों की मां भी घर पर नहीं मिली।

मध्यप्रदेश के धार में तीन सगी मासूम बहनों की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान मासूमों की मां भी घर पर नहीं मिली। बच्चियों का पिता जब मंगलवार की दोपहर घर पहुंचा तो यह देख हैरान हो गया कि घर पर न तो बच्चियां हैं और न ही उनकी मां। काफी इंतजार के बाद उसने इसकी शिकायत बुधवार को थाने में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कुएं से शव हुए बरामद

धार जिले में दो से छह साल की उम्र की तीन बहनों के शव कुएं में पाए गए हैं जबकि उनकी मां लापता है। तीनों लड़कियां जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सरदारपुरा क्षेत्र के श्यामपुरा गांव में एक कुएं में मृत पाई गईं। मंगलवार की देर शाम कुएं से तीन बच्चियों के शव को निकाला गया। जबकि मां की खोज की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि मां भी बच्चियों के साथ कुएं में कूदी थी किंतु मां का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस द्वारा जांच और विवेचना की जा रही है। पुलिस द्वारा यह जांच भी की जा रही है कि तीनों बच्चियों कुएं में गिरी हैं अथवा इन्हें कुएं में फेंका गया है।

क्या है मामला

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी राम सिंह मेड़ा के मुताबिक बच्चियों का पिता जीवन बामनिया गांव से बाहर रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। जब वह घर लौटा तो उसकी बच्चियां और पत्नी घर पर नहीं थीं। जिसके द्वारा गांव में खोजबीन की गई। इस दौरान उसे पता चला कि पत्नी गांव के बाहर आम तोड़ते हुए देखी गई थी। किंतु अगले दिन तक वह उनकी बेटियां और पत्नी घर नहीं पहुंची। जिसकी शिकायत जीवन द्वारा थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस को यह जानकारी मिली कि एक कुएं में बच्चियों के शव पड़े हुए हैं। सरदारपुरा थाना प्रभारी के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों बच्चियों के शव को कुएं से बाहर निकलवाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मां की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है

इस संबंध में सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना से हासिल जानकारी के मुताबिक धार जिले में तीन बहनों का शव कुएं से बरामद किया गया है। लड़कियों के पिता द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया था कि वह गांव से बाहर था जब लौटा तो बच्चियां और उसकी पत्नी घर से गायब थीं। बच्चियों के मां का अब तक पता नहीं चल सका है उसकी तलाश की जा रही है।

Next Story