2021/07/85-sehore-triple-murder-case.jpg

Triple Murder in Sehore / जमीन के विवाद में माँ, मौसी और मौसेरी बहन की धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
15 Jul 2021

Sehore Triple Murder Case / मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से ट्रिपल मर्डर की खबर आ रही है. सीहोर के कोड़ियाछीतू गांव में एक आरोपित द्वारा अपनी सौतेली माँ, मौसी और मौसेरी बहन की धारदार हथियार (sharp weapon) से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई है. हत्या की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की सुबह 6 बजे की है. लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को दोपहर 3 बजे लगी. जानकारी लगते ही ASP, CSP एवं पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. 

घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि अनोखीलाल मालवीय विद्युत वितरण कंपनी में कर्मचारी है. उन्होंने तीन शादियां की है. पहली पत्नी भाग गई, दूसरी पत्नी की मौत हो चुकी है, दूसरी पत्नी से अनोखीलाल का एक लड़का नरेंद्र मालवीय है. दूसरी पत्नी की मौत के बाद अनोखीलाल ने तीसरी शादी चिन्ताबाई से की थी. चिन्ताबाई से भी अनोखीलाल के एक लड़का एवं दो लडकियां है. 

ASP समीर यादव के अनुसार कोड़ियाछीतू गांव के खेत में बने मकान में नरेंद्र अपनी सौतेली मां चिंताबाई (50), मौसी अयोध्या बाई (45) और मौसेरी बहन पूनम (26) के साथ रह रहा है. नरेंद्र के भी तीन बच्चे हैं. नरेंद्र का परिवार और सौतेली माँ एक ही मकान में अलग अलग फ्लोर में रहते हैं. 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गुरुवार सुबह करीब 6 बजे आरोपी नरेंद्र धारदार हथियार लेकर घर पहुंचा. यहां उसने चिंताबाई से विवाद शुरू कर दिया. इसी बीच उसने सौतेली मां चिंताबाई के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया. शोर सुनकर दूसरे कमरे में सो रही अयोध्याबाई और पूनम मौके पर पहुंची.

उन्होंने चिंताबाई को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने इन दोनों पर भी वार कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. दोपहर 3 बजे पुलिस को सूचना मिली.

10 एकड़ जमीन का विवाद

पुलिस के अनुसार अनोखीलाल का एक मकान सीहोर में है. गांव में 10 एकड़ जमीन भी है. इसी जमीन को लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा होता रहता है. गुरुवार सुबह भी चिंताबाई और नरेंद्र के बीच झगड़ा हुआ था. इसी दौरान नरेंद्र ने हमला कर दिया.

Sehore Triple Murder Case मौसेरी बहन का शव चबूतरे में पड़ा हुआ

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER