मध्यप्रदेश

एमपी में कब थमेगी दरिंदगी! बच्ची से रेप के बाद कुएं में फेंका, रस्सी के सहारे वो लटकी रही

Rewa MP News
x
Sehore Rape Case: 10 साल की बच्ची आधे घंटे तक कुएं में रस्सी के सहारे लटकी रही, उस हैवान ने हवस का शिकार बनाने के बाद उसे कुएं में मरने के लिए फेंक दिया था

Sehore Rape Case: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में आने वाले इछावर में 30 साल के एक राक्षस युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसे मारने के लिए गहरे कुएं में फेंक दिया था। पीड़ित बच्ची मोटर पंप की रस्सी के सहारे किसी तरह लटकी रही और उसकी जान बच गई. वो करीब आधे घंटे तक रस्सी से लटकी रही और चींख-चींख कर जान बचाने के लिए मदद मांगती रही. बच्ची को ढूढ़ते हुए जब उसकी मां ने उसकी आवाज सुनी तो उसने गांव के लोगों को बुलाया और फिर पीड़ित बच्ची को कुएं से बाहर निकाला गया।

पता चला है कि शुक्रवार शाम वो पैदल किसी दूसरे गाँव जा रही थी तभी रोड के किनारे खेत में काम करने वाले रमेश मोंगिया नाम के एक दरिंदे ने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ गंदी हरतक की. उस 30 साल के हैवान ने 10 साल की मासूम के साथ दुष्कृत किया। क्योंकी वह बच्ची उसे पहचानती थी और रमेश को यह डर था कि वो अपने साथ हुई दरिंदगी अपने घर वालों से बता देगी इसी लिए आरोपी रमेश ने उस बच्ची की हत्या करने के मकसद से उसे गांव के कुएं में फेंक दिया। कुएं में पानी कम था वो गिरती तो मर जाती लेकिन उसने मोटर पंप की रस्सी को पकड़ लिया और उसी के सहारे आधे घंटे तक लटकी रही.

कुएं से रोने-चीखने की आवाज आई

रात बीत चुकि थी पीड़ित बच्ची के घर वाले परेशान हो गए थे। इसके बाद बच्ची की मां उसे ढूढ़ने निकली तभी पास में मौजूद एक कुएं से रोने चीखने की आवाज सुनाई दी। काफी अंधेरा था बच्ची दिख नहीं रही थी लेकिन मां ने उसकी आवाज पहचान ली. उसने पास के गांव वालों को बुलाया और तब उसे बहार निकला गया. बच्ची का आधा शरीर पानी में डूबा हुआ था।

इसके बाद बच्ची को इछावर हॉस्पिटल ले जाय गया, जहां उसके शरीर में 8 टांके लगे. वो बहुत तकलीफ में थी और अभी भी अपने साथ हुई घटना से वह सदमे में है। पुलिस ने आरोपी राक्षस रमेश के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वो फरार चल रहा है उसकी तलाश जारी है।

Next Story