मध्यप्रदेश

बड़ी खबर: एमपी में कई अधिकारियों के ऊपर गिरी गाज! SDO, प्रभारी प्राचार्य, कार्यपालन यंत्री हुए निलंबित

MP News
x
MP News: मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। एमपी के अनूपपुर और ग्वालियर जिलों में बड़े अधिकारियों को निलंबित करने के आदेश जारी किये गए हैं।

मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। एमपी के अनूपपुर और ग्वालियर जिलों में बड़े अधिकारियों को निलंबित करने के आदेश जारी किये गए हैं। यह निर्णय आला अधिकारीयों कार्य में लापरवाही बरतने के चलते लिया गया है।

अनूपपुर में कार्यालय में शराब पीने के मामले में आईटीआई कोतमा के प्रभारी प्राचार्य निलंबित किया गया है तो वहीं ग्वालियर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री मिश्रा व एसडीओ चौहान निलंबित

अनूपपुर
में प्रभारी प्राचार्य निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कोतमा के प्रशिक्षण अधीक्षक (प्रभारी प्राचार्य) संत कुमार पनाड़िया के वायरल वीडियो में कार्यालय में बैठ कर शराब के नशे में किसी से बातें कर रहे हैं, जिस पर कलेक्टर आशीष वशिष्ट शुक्रवार 30 जून को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मुख्यालय मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनूपपुर नियत किया है निलम्बन अवधि में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा।

ग्वालियर में कार्यपालन यंत्री मिश्रा व SDO निलंबित

तो वहीं संभाग आयुक्त दीपक सिंह ने लोक निर्माण विभाग (बिज) के कार्यपालन यंत्री ज्ञानवर्धन मिश्रा और अनुविभागीय अधिकारी डीएस चौहान को निलंबित कर दिया है। दतिया जिले की भाण्डेर तहसील के अंतर्गत इंदरगढ़ कामद मार्ग पर बोहरा नाले पर निर्माणाधीन पुल के अस्थायी डायवर्सन रपटे पर गत 28 जून को आइसर लोडिंग वाहन पलटने से हुई दुःखद दुर्घटना की जांच के लिये गठित समिति ने इन दोनों अधिकारियों की भी लापरवाही बताई है। ज्ञात हो कि इस दुःखद दुर्घटना में ग्वालियर जिले के ग्राम बिल्टी निवासी पाँच व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी

Next Story