मध्यप्रदेश

एमपी के भोपाल में सेल्फ मारते ही धू-धू कर जलने लगा स्कूटर, मच गई भगदड़

Bhopal
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में धू-धू कर जलने लगा इंजीनियर का स्कूटर

Bhopal News: अपना स्कूटर स्टर्ट करने के लिए इंजीनियर ने जैसे ही सेल्फ मारा तो उसके पीछे के हिस्से आग की लप्टे आनी शुरू हो गई और देखते-ही-देखते पूरी स्कूटर आग की जद में आ गया। यह घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के एमपी नगर (MP Nagar) क्षेत्र से सामने आई है। जहां बुधवार की दोपहर इंजीनियरिंग स्टूडेंट की स्कूटर में आग लग गई। वह गाड़ी को छोड़कर समय गंवाए बिना ही दूर खड़ा हुआ। आग की वजह से थोड़ी देर तक ज्योति टॉकीज चौराहे का एक तरफ का ट्रैफिक थमा रहा।

बाजार से खरीदी करके निकल रहा था छात्र

भोपाल में रहने वाला प्रखर पाठक सागर इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रहा हैं। उसका कहना है कि बुधवार दोपहर कॉलेज से लौटते समय वह एमपी नगर ईयरफोन खरीदने के बाद वह थोड़ी देर बाद वापस आकर गाड़ी को स्टार्ट करने सेल्फ मारा। गाड़ी स्टार्ट तो नहीं हुई बल्कि उसमें आग की लप्टे आनी शुरू हो गई।

आग देख भाग खड़े हुए लोग

स्कूटर में बढ़ती आग को देख कर न सिर्फ छात्र प्रखर स्कूटर छोड़कर दूर जा खड़ा हुआ बल्कि वहां से निकलने वाले लोग भी अपना वाहन रोक लिए। प्रखर का कहना था कि उसने वर्ष 2018 में अपनी यह स्कूटर खरीदी थी। पुलिस को आशंका है कि गाड़ी के सेल्फ में तकनीकी खरीबी की वजह से आग लगी होगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story