मध्यप्रदेश

एमपी में 30 बच्चो से भरी स्कूल वैन पलटी, ड्राइवर सहित बच्चे घायल

MP Betul Accident News
x
MP Betul Accident News: एमपी के बैतूल जिले में स्कूली बच्चो से भरी वैन पलटने से 16 बच्चे घायल

MP Betul School Van Accident News: एमपी के बैतूल जिले में स्कूली बच्चो से भरी वैन पलट जाने से वैन का ड्राइवर सहित 16 बच्चे घायल हो गए है। घटना के सबंध में जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत जिले के शाहपुर के निशान डैम के पास गुड शेफर्ड स्कूल की स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। हादेस में घायल बच्चों को ईलाज के लिए शाहपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्चो को छोड़ने जा रही थी वेन

पुलिस के मुताबिक नेशनल हाईवे 69 में हुए इस सड़क हादसे में स्कूल के 30 बच्चे वाहन में सवार थें। जिसमें से 16 बच्चे घायल हुए है। बताया जाता है कि शाहपुर के गुड शेफर्ड स्कूल की जीप 30 बच्चों को लेकर भयावाड़ी और देशावाड़ी छोड़ने जा रही थी।

ऐसे हुआ हादसा

जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत वैन का चालक चलती गाड़ी के दौरान बच्चो को सीट पर बैठा रहा था। जिससे वैन अनियंत्रित होकर चारों खाने चित हो गई। बताया जा रहा है कि तूफान जीप के पलटने से बच्चो में चीख पुकार मच गई तो वही सड़क से निकल रहे राहगीर एवं वाहन सवारों ने मदद की और बच्चो को निकाल कर उन्हे अस्पताल पहुचाया।

यह बच्चे हुए घायल

इस दुर्घटना में जय, विकास मलैय्या, मोक्षिता वर्मा, आर्यन वर्मा, कुबेर वर्मा, दीपांशी चौरे, वंश चौरे, अंश चौरे, पुष्पांजलि चौरे सहित अन्य कई बच्चे घायल हुए हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story