सतना

SATNA में फिर मिला एक CORONA पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई आठ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
SATNA में फिर मिला एक CORONA पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई आठ
x
SATNA में फिर मिला एक CORONA पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई आठSATNA जिले में लगातार CORONA पॉजिटिव मिलते ही जा

SATNA में फिर मिला एक CORONA पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई आठ

SATNA जिले में लगातार CORONA पॉजिटिव मिलते ही जा रहे है। गुरुवार को रामनगर के गोविंदपुर निवासी एक महिला प्रभा पटेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोरोना पॉजिटिव महिला महाराष्ट्र से लौटी थी और रामनगर बालिका छात्रावास में क्वारंटाइन थी। पीड़ित महिला को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में लेकर उतैली स्थित पीएम आवास में क्वारंटाइन कर दिया गया है।

महिला को मिलाकर जिले में पीड़ितों की कुल संख्या 8 हो गई है। जिले में आठवां केस मिलने के बाद पीड़ित महिला के गांव को पूरी तरह से सील कर कर वहां पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

गोविन्द सिंह के मंत्री बनने से इस बड़े नेता का कटा पत्ता, बीजेपी में बढ़ी अनबन

प्रिजर्व किए गए 8 सेंपल

कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित रंजीत एवं हेतराम पटेल के 8 संपर्कियों समेत 23 संदेहियों के सेंपल प्रिजर्व किए गए है। थ्रोट स्वॉब के नमूने गुरुवार को जांच के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

आज हबीबगंज से रीवा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

डिस्ट्रिक्ट रैपिड रिस्पांस टीम प्रभारी डॉ. एसपी तिवारी ने बताया कि कोरोना कैरियर रंजीत और हेतराम के 8 संपर्कियों में से 5 के सेंपल उतैली स्थित पीएम आवास क्वारंटाइन सेंटर एवं 3 सेंपल अमरपाटन के पोस्ट मैट्रिक छात्रावाास क्वारंटाइन सेंटर से कलेक्ट किए गए। इसके अलावा 15 अन्य संदेहियों में 2 सेंपल जिला अस्पताल, 6 नागौद, 3 मैहर, अमरपाटन 3 के अलावा रामपुर बाघेलान से एक संदिग्ध के थ्रोट स्वॉब का सेंपल प्रिजर्व किया। गौरतलब है कि रंजीत और हेतराम के प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष तौर पर संपर्क में आए कुल 48 लोगों को ट्रैस किया गया है। जिनमें 12 लोग दोनों में कॉमन थे।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story