एंटरटेनमेंट

जब 28 साल की Nora Fatehi को उनके बॉयफ्रेंड ने दिया Neha Dhupia के लिए धोखा, नोरा ने कहा-मुझे दिन-रात वो...

जब 28 साल की Nora Fatehi को उनके बॉयफ्रेंड ने दिया Neha Dhupia के लिए धोखा, नोरा ने कहा-मुझे दिन-रात वो...
x
जब 28 साल की Nora Fatehi को उनके बॉयफ्रेंड ने दिया Neha Dhupia के लिए धोखा, नोरा ने कहा-मुझे दिन-रात वो...When 28-year-old Nora Fatehi was cheated on by her boyfriend for Neha Dhupia, Nora said – she loves me day and night...मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. नोरा आए दिन अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम में वायरल करती रहती है. 28 साल की नोरा ने अपने दम पर मुकाम हासिल किया है. नोरा ने 'नाच मेरी रानी' गाने में धमाल मचा कर रख दिया था. नोरा की एक्टिंग के लोग इस कदर दीवाने है की उनकी नकल करने में उन्हें तनिक भी संकोच नहीं लगता है. आज हम आपको नोरा से रिलेटेड किस्सा बताने जा रहे है. जिसमे उनके बॉयफ्रैंड अंगद बेदी (Angad bedi) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के लिए उन्हें छोड़ दिया. 

When 28-year-old Nora Fatehi was cheated on by her boyfriend for Neha Dhupia, Nora said – she loves me day and night...

Nora Fatehi Ex Girlfriend angad bedi : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. नोरा आए दिन अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम (Nora Fatehi Instagram) में वायरल करती रहती है. 28 साल की नोरा ने अपने दम पर मुकाम हासिल किया है. नोरा ने 'नाच मेरी रानी' गाने में धमाल मचा कर रख दिया था. नोरा की एक्टिंग के लोग इस कदर दीवाने है की उनकी नकल करने में उन्हें तनिक भी संकोच नहीं लगता है. आज हम आपको नोरा से रिलेटेड किस्सा बताने जा रहे है. जिसमे उनके बॉयफ्रैंड अंगद बेदी (Angad bedi) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के लिए उन्हें छोड़ दिया.

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने खुलासा करते हुए कहा की उस वक़्त मै करियर में शुरुआत कर रही थी. मै सफल नहीं हो सकी थी. जिस कारण अंगद बेदी (Angad bedi) ने मुझे छोड़ दिया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने खुलासा करते हुए आगे कहा की अच्छा हुआ वो मुझे छोड़कर चला गया नहीं तो जो मै आज हूँ वो कभी न बन पाती. नोरा ने कहा हर लड़की को एक दिन ऐसा दिन जरूर देखना पड़ता है. ऐसे में सिर्फ अपने करियर में ध्यान देना जरूरी है.

नेहा धूपिया बनी वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड में सफल एक्ट्रेस नहीं बन सकी. नोरा के ख़राब करियर के चलते अंगद ने उन्हें छोड़ दिया. लेकिन आज नोरा हर एक्ट्रेस से ऊपर बढ़ती जा रही है. नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा की उनकी वजह से कोई अलग नहीं हुआ है. और न ही वो जिम्मेदार है. उनके पति और नोरा के बीच क्या था वो मुझे नहीं पता है. लेकिन मेरे आने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका था.

रिश्ते से थी उम्मीद

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया की उन्हें उनके रिश्ते से बहुत सी उम्मीद थी. उन्हें लगता था की वो और अंगद दुनिया के सबसे अच्छे कप्लस बनेगे. मेरा ब्रेकअप कैसे हुआ आज तक मै समझ नहीं पाई. मै 2 महीने डिप्रेशन में थी. मुझे उसकी यादो ने दिन-रात परेशान किया. नोरा ने कहा की दिल टूटने के बाद उनका सब कुछ बदल गया. और जो मै आज हूँ मुझे खुद पर नाज है. नोरा ने कहा की मै अपने काम से पहचान बनाना चाहती थी. जो मुझे मेरे हुनर और काम से मिल गई. ब्रेकअप की वजह से मैंने कई मुकाम हासिल किये. जिसे मुझे बचपन से तलाश थी.

अंगद बेदी को किया इग्नोर

नोरा फतेही जब सफल एक्ट्रेस और डांसर बन गई तो उनके रिश्ते को लेकर जब मीडिया ने उनसे पुछा तो उन्होंने कहा की कौन अंगद बेदी. मैं किसी अंगद बेदी को नहीं जानती हूँ और न जानना चाहती हूँ. मेरे पास इतना टाइम नहीं रहता की बकवास लोगो की मै बात करू. नोरा के इस तरह कहने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story