रीवा

शासकीय कर्मचारियों को Rewa Collector Ilayaraja T की चेतावनी, ये काम किया तभी मिलेगी वेतन

शासकीय कर्मचारियों को Rewa Collector Ilayaraja T की चेतावनी, ये काम किया तभी मिलेगी वेतन
x
शासकीय कर्मचारियों को Rewa Collector Ilayaraja T की चेतावनी, ये काम किया तभी मिलेगी वेतन ..Rewa Collector Ilayaraja T's warning to government employees, they will get salary only if this work is done..रीवा (Rewa News Today) : कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ. इलैयाराजा टी (Rewa Collector Ilayaraja ) ने निर्देशित किया है कि सभी शासकीय सेवक 30 जून तक शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने जिला कोषालय अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि माह जून 2021 के वेतन बिल के साथ वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र भी प्राप्त कर उन्हें अवगत करायें।

Rewa Collector Ilayaraja T's warning to government employees, they will get salary only if this work is done

रीवा (Rewa News Today) : कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ. इलैयाराजा टी (Rewa Collector Ilayaraja ) ने निर्देशित किया है कि सभी शासकीय सेवक 30 जून तक शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने जिला कोषालय अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि माह जून 2021 के वेतन बिल के साथ वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र भी प्राप्त कर उन्हें अवगत करायें।

अधिकारियों को निर्देश

कलेक्टर ने सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि प्रत्येक कर्मचारी के वैक्सीनेशन की जानकारी जिला कोषालय अधिकारी को अनिवार्यत: उपलब्ध करायें। इसी प्रकार सभी संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी शासकीय सेवकों के वैक्सीनेशन से संबंधित जानकारी से कलेक्टर को अवगत कराने का दायित्व संबंधित कार्यालय प्रमुख का होगा।

कलेक्टर ने कहा है कि ऐसा संज्ञान में आया है कि कतिपय शासकीय सेवकों द्वारा अभी तक टीकाकरण नहीं कराया गया है तथा उनके द्वारा ग्रामीण स्तर पर वैक्सीनेशन के लिये प्रोत्साहित भी नहीं किया जा रहा है। कोविड-19 में हुई मृत्यु की समीक्षा में पाया गया है कि मृत शासकीय सेवकों में वैक्सीनेशन का अभाव था। तदानुक्रम में कलेक्टर ने निर्देश दिये हैं कि सभी शासकीय सेवकों का जून माह का वेतन वैक्शीनेशन कराने के उपरांत ही प्रदान किया जाय।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story