मध्यप्रदेश

सतना: छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से की बडे़ भाई की हत्या

Rewa MP News
x
घटना का कारण पारिवारिक जमीनी विवाद बताया गया है।

सतना: सतना के बदेरा थाना अंतर्गत भदनपुर बीते दिवस पारिवारिक जमीनी विवाद में छोटे भाई ने अपने बडे़ भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या(Murder) कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को पकड़ लिया है। घटना का कारण पारिवारिक जमीनी विवाद बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि बदेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भदनपुर उत्तर पट्टी पाण्डेन टोला निवासी दद्दू तोमर पुत्र रामकृपाल तोमर 60 वर्ष की हत्या उसके छोटे भाई रामकरण कचेर 55 वर्ष द्वारा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कुल्हाड़ी के हमले से मौके पर ही अधेड़ की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला। लेकिन पुलिस ने कुछ ही समय में मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपी को धर दबोचा।

इनका कहना है

थाना प्रभारी राजश्री रोहित ने बताया कि दोनो भाइयों के मकान समीप ही बने हुए हैं। बीते दिवस दोनो भाइयों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा है। बीते दिवस भी दोनो के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी छोटे भाई ने अपने बडे़ भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त मृतक के घर में कोई नहीं था। बताते हैं कि मृतक के पत्नी की मौत कुछ वर्ष पहले ही हो गई थी। बहू और बेटा मैहर गए थे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story