मध्यप्रदेश

Satna: बहन से फोन पर बात करने वाले युवक को भाई ने घर में घुस कर पीटा

Rewa MP
x
पुलिस के अनुसार बताया कि जिले के नागौद थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक का एक युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था।

Satna: बहन से फोन पर बात करने वाले युवक की भाई ने घर में घुस कर बेदम पिटाई कर दी। घायल युवक को उपचार के लिए सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यह मामला सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि जिले के नागौद थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक का एक युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था। इसी कड़ी में बीती रात युवती का भाई अपने अन्य साथियों के साथ युवक के घर पहुंच गया। जहां भाई ने अपने साथियों के साथ मिल कर युवक की लाठी और लात-घूंसो से बेदम पिटाई कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने आए एक अन्य युवक की भी पिटाई कर उसे घायल कर दिया गया। मारपीट करने के बाद आरोपी चले गए।

समझाया लेकिन नहीं माना युवक

पुलिस ने बताया कि भाई द्वारा पूर्व में कई बार युवक को समझाते हुए उसकी बहन से दूर रहने के लिए कहा गया था। साथ ही मैसेज और मोबाइल से बात न करने की भी हिदायत दी गई थी। लेकिन युवक नहीं माना। इसी कारण से भाई ने अपने साथियों के साथ मिल कर युवक की पिटाई कर उसे घायल कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story