मध्यप्रदेश

सतना: जुएं की लत से परेशान दो बेटों ने पिता की हत्या कर दी, पकड़ाए

Rewa MP News
x
सतना: चारित्रिक संदेह व जुएं की लत से परेशान होकर दो बेटो ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी।

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो बेटों ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह जुंए का आदी था साथ ही पिता के चरित्र पर भी बेटों को शक था। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपियों में से एक नाबालिग बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस मैहर थाना के भैंसासुर निवासी महेश साहू की हत्या किए जाने की शिकायत उसके बडे़ बेटे सुरेश साहू द्वारा थाने में की गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस को फोरेंसिक टीम और प्राप्त साक्ष्य के आधार पर मृतक के बडे़ बेटे सुरेश साहू पर कुछ शक हुआ। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ शुरू की तो आरोपी ने अपने छोटे नाबालिग भाई के साथ मिल कर अपने पिता की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

कैसे की हत्या

बताया गया है कि घटना दिनांक की रात आरोपी अपने खेत की रखवाली करने गया था। जहां आरोपी सुरेश अपने छोटे भाई के साथ पहुंचा और अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपियों ने पत्थर और खुरपी से अपने पिता के गुप्तांग और सिर में हमला कर उनकी हत्या की थी। गौरतलब हैं कि आरोपी अपने पिता के जुएं की लत के साथ ही चरित्र हीनता से परेशान थे। आरोपियों के अनुसार पिता की गलत हरकतों के कारण उन्हें गांव में काफी बेइज्जती होती थी। हमने पिता को पूर्व में काफी समझाने का प्रयास किया था। लेकिन वह नहीं माने। पुत्रों के पास अपने पिता को मारने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story