मध्यप्रदेश

एमपी के 6 जिलों में आतंक मचाने वाले बदमाश को सतना पुलिस ने दबोचा, 21 आपराधिक प्रकरण हैं दर्ज

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना पुलिस ने 6 जिलों से बाहर किए गए जिला बदर के आरोपी को पकड़ लिया है।

सतना पुलिस ने 6 जिलों से बाहर किए गए जिला बदर के आरोपी को पकड़ लिया है। पकडे़ गए आरोपी युवक अफसर खान पुत्र सुलेमान खान 25 वर्ष निवासी सोनवारी मैहर को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 21 से अधिक आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है।

गौरतलब है कि एक साल पूर्व जिला मजिस्ट्रेट द्वारा आरोपी युवक को केवल सतना जिला ही नहीं बल्कि आस-पास के 6 जिलों से बाहर किया गया था। डीएम के आदेश की अवहेलना करते हुए आरोपी सतना जिला में ही घूम रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को आरोपी के संबंध मे सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी को मैहर के ग्राम उमरी पैला के समीप घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

ये माल हुआ जब्त

पकडे गए युवक के पास से पुलिस ने ट्रकों, ऑटो रिक्शा सहित अन्य वाहनों के के स्टेपनी सहित अन्य पार्ट्स जब्त किया है। जब्त कुल माल की कीमत 4 लाख 55 हजार से अधिक की बताई गई है। गौरतलब है कि जिला बदर की अवधि के दौरान युवक द्वारा कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया है।

हिस्ट्रीशीटर है आरोपी

आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में 21 से अधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। मैहर थाने मे आरोपी का नाम हिस्ट्रीशीटर के तौर पर दर्ज है। जून 2022 में युवक के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई। लेकिन आरोपी कभी भी मैहर को छोड़ कर बाहर नहीं गया।

कई जगह दी दबिश

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के आने की आहट आरोपी को पहले ही लग जाती थी। जिसके कारण वह कई बार पुलिस के चंगुल से बच निकलता था। पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए जिले के सेनवारी, जीतनगर और उंचेहरा सहित अन्य संभावित ठिकानों में दबिश दी गई थी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story