मध्यप्रदेश

सतना: नाबालिग चोरों ने पार किया नगदी सहित लाखों का माल, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आरोपी

Rewa
x
पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

सतना: जिले के चित्रकूट(Chitrakoot) क्षेत्र स्थित एक जनरल स्टोर(General Store) की दुकान में चोरों ने चोरी करते हुए नगदी सहित तकरीबन 1.50 लाख का सामान पार कर दिया। विडंबना तो यह है कि चोरी की इस वारदात को तीन नाबालिगों द्वारा अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में संबंधित आरोपी चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सद्गुरू नेत्र चिकित्सालय चित्रकूट के समीप ही फरियादी अंकुश गर्ग पुत्र रामविलास गर्ग निवासी प्रमोद वन जनरल स्टोर की दुकान संचालित करता है। इसी कड़ी में बीती रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर दुकान के अंदर गए। चोरों ने काउंटर में रखे 75 हजार नगदी सहित सामान पार कर दिया। सुबह जब दुकान संचालक अपनी दुकान पहुंचा तब उसे चोरी का पता चला। फरियादी की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना पश्चात जांच शुरू कर दी है।

कैमरे को देखते ही बांधा कपड़ा

बताया गया है कि दुकान के अंदर फरियादी ने सीसीटीवी कैमरा लगा रहा है। इसी कड़ी में जब आरोपी दुकान का ताला तोड़ने के बाद अंदर गए तब उन्हें कैमरे लगे होने का पता नहीं चला। कुछ समय बाद जब चोरी कर रहे नाबालिगों को सीसीटीवी कैमरा लगे होने का पता चला तो दो नाबालिगों ने कपडे़ से अपना मुंह ढक लिया। बताते हैं कि एक नाबालिग चोर ने तो अपनी टीशर्ट उतार कर ही मुंह में कपड़ा बांध लिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस नाबालिगों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story