मध्यप्रदेश

सतना: टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, 1 करोड़ का नुकसान

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले के जवाहर चैक स्थित टेंट हाउस के गोदाम में घटित आगजनी की घटना में 1 करोड़ का नुकसान होने का अनुमान जताया गया है।

Satna MP News: सतना जिले के जवाहर चैक स्थित टेंट हाउस के गोदाम में घटित आगजनी की घटना में 1 करोड़ का नुकसान होने का अनुमान जताया गया है। आग की विभीषिका का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आग को काबू में करने के लिए 8 दमकल वाहन बुलाए गए थे।

बताया गया है कि जवाहर चैक के बनारसी भोजनालय के पीछे स्थित सचिन टेंट हाउस के गोदाम में रविवार की सुबह आग लग गई। धुआं और आग की लपटें देख स्थानीय निवासी दहशत में आ गए। स्थानीय लोगो द्वारा टेंट हाउस के मालिक के साथ ही दमकल वाहन और पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोग भी अपने स्तर पर आग को काबू में करने का प्रयास करते हुए दिखाई दिए।

लेकिन वार्डवासियों का प्रयास सफल नहीं हो पाया। मौके पर पहुंचे 8 दमकल वाहन ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग तो किसी तरह से काबू में कर लिया गया, लेकिन टेंट हाउस मंे रखा सामान जल कर पूरी तरह से खाक हो गया।

ऐसे बनी भयावह स्थिति

बताते हैं कि टेंट हाउस का सामान जिस भवन में रखा हुआ है वह काफी पुराना है। टेंट हाउस में उपयोग होने वाले कपडे़, लकड़ी, बांस भी भारी मात्रा में रखे थे। टेंट हाउस में प्लास्टिक का सामान भी काफी ज्यादा रखा हुआ था। जिसके कारण देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। गनीमत तो यह रही कि दिन के समय हादसा दिन के समय हुआ, समय रहते स्थानीय लोगों को आगजनी का पता चल गया जिसके कारण एक बड़ा हादसा टल गया।

वर्जन

टेंट हाउस में लाग लगी थी। आगजनी के कारण टेंट हाउस के मालिक को तकरीबन एक करोड़ का नुकसान होने का अनुमान है। आग किसी प्रकार से लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

महेन्द्र सिंह, सीएसपी सतना

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story