मध्यप्रदेश

Satish Kaushik Death News Live: सतीश कौशिक के निधन से टूटे एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, दुःखी होकर कही चौका देने वाली बात....

Satish Kaushik Death News Live
x

Satish Kaushik Death News Live

Satish Kaushik Death In Hindi: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

Satish Kaushik Death News In Hindi, Satish Kaushik CM Shivraj Singh Chouhan: फिल्म जगत में 'कैलेंडर' के नाम से मशहूर अभिनेता, निर्माता, निर्देशक, कॉमेडियन और पटकथा लेखक सतीश कौशिक का बीती रात (रात करीब 2.30 बजे) गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में निधन हो गया। 66 वर्षीय सतीश कौशिक के शव का दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम चल रहा था जो संपन्न हो गया है। कहा जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई.

शिवराज ने जताया गहरा शोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि श्री कौशिक ने अपने बेहतरीन अभिनय से हिन्दी फिल्म जगत पर गहरी छाप छोड़ी और अपनी एक अलग पहचान बनाई।



मुख्यमंत्री ने स्व. श्री कौशिक का स्मरण करते हुए कहा कि उन्होंने नवम्बर में ही भोपाल में फिल्म की शूटिंग की थी। उन्होंने मध्यप्रदेश की प्रशंसा करते हुए प्रदेश को फिल्म फ्रेंडली स्टेट कहा था। वे भोपाल के सौन्दर्य के प्रशंसक थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्व. श्री कौशिक के चरणों में श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजन को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में पौध-रोपण के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा कर रहे थे।


Next Story