मध्यप्रदेश

Sahara India Ka Paisa Account Me Kab Aayega: सहारा का पैसा अकाउंट में कब आएगा? फटाफट जाने Latest Update

Sahara India Ka Paisa Account Me Kab Aayega: सहारा का पैसा अकाउंट में कब आएगा? फटाफट जाने Latest Update
x
Sahara India Refund Payment 2023: सहारा इंडिया के पैसो का इतंजार कर रहे आप सभी आवेदको एंव लाभार्थियो के लिए राहत की खबर है कि, उनका पैसा जल्द ही उन्हें प्राप्त होने वाला है.

Sahara India Ka Paisa Account Me Kab Aayega || Sahara India Refund Payment 2023: सहारा इंडिया के पैसो का इतंजार कर रहे आप सभी आवेदको एंव लाभार्थियो के लिए राहत की खबर है कि, उनका पैसा जल्द ही उन्हें प्राप्त होने वाला है. यदि आपने भी सहारा इंडिया में अपना पैसा निवेश किया है तो यह खबर आपके लिए बहुत बड़ी है. क्योंकि सभी सहारा इंडिया निवेशकर्ताओं के बैंक खाते में पैसे आना शुरू हो जायेंगे. सहारा निवेशकों के अकाउंट में पैसे डिजिटल माध्यम से भेजे जायेंगे.

Sahara India Ka Paisa Kab Aayega || Sahara India Ka Paisa Kab Milega

भारतीय उच्चतम न्यायालय यानी सुप्रीम कोर्ट ने सहारा इंडिया परिवार कंपनी को पैसा लौटाने के लिए एक नोटिस जारी किया है जिसमे कहा गया है की जल्द ही सहारा इंडिया द्वारा आपका पैसा वापस लौटाया जायेगा.

Sahara India Ka Paisa Account Me Kab Aayega || Sahara India Me Fanse Paise Ko Kaise Wapas Le

सहारा इंडिया को सुप्रीम कोर्ट द्वारा आदेश मिला है कि, वे ₹ 23,937 करोड़ रुपयो मे से पूरे ₹ 5,000 करोड़ रूपए वापस करे. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगले 9 महीनो में 10 करोड़ निवेशको के पैसे कंपनी द्वारा लौटाया जायेगा.

जारी बयान में कहा गया है की” सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए सहारा समूह की 4 सहकारी समितियों के करीब 10 करोड़ निवेशको की जमा राशि सहारा – सेबी रिफंड खाते से लौटाने का आदेश दिया।

Next Story