मध्यप्रदेश

MP के दमोह में प्रशासनिक मदद एवं न्याय न मिलने से दुखी युवक ने सरकारी कार्यालय के पास पी लिया जहर

singrauli news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में गुंडो से परेशान युवक ने उठाया आत्महत्या करने का कदम उठाया है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी आम आदमी को प्रशासनिक मदद नही मिल पा रही है और कार्यालयों का चक्कर लगाने के बाद वह थक हार कर मौत का रास्ता चुनने के लिए मजबूर हो रहा है। ऐसा ही एक मामला एमपी के दमोह जिले से सामने आया है। जहां सेमरा गांव निवासी प्रकाश यादव ने दमोह (Damoh) में जहरीला पदार्थ पी लिया और उसकी तबियत बिगड़ने के कारण ईलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों के कार्यालय के पास उठाया कदम

बताया जा रहा है कि प्रकाश यादव गांव के दबंग के खिलाफ शिकायत करने के लिए कलेक्टर और एसपी कार्यालय पहुचा था। उसका अरोप है कि बार-बार शिकायत के बाद भी जब उसे प्रशासनिक मदद मिलती नजर नही आई तो वह उक्त अधिकारियों के कार्यायल के पास जहरीली दवा पी लिया और अब वह जीवन जीना नही चाहता।

गांव के दबंग से है परेशान

पीड़ित प्रकाश यादव और उसकी मां बिजरानी यादव का आरोप है कि गांव का दबंग विजय यादव उन्हे लगातार परेशान कर रहा है। उसके खिलाफ रजपुरा थाना में शिकायत भी उन्होने की थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नही की और वह आए दिन उन्हे न सिर्फ धमका रहा है बल्कि तरह-तरह से परेशान भी कर रहा है। बहरहाल पीड़ित का ईलाज अस्पताल में चल रहा है। अब देखना यह है कि शासन-प्रशासन इस मामले क्या कदम उठाता है, या फिर पीड़ित परिवार को इसी तरह मरने के लिए छोड़ देता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story