मध्यप्रदेश

एमपी में यहां निर्दयी पति ने गर्म तेल से पत्नी को जलाया

Anuppur News
x
Anuppur News: अनूपपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें निर्दयी पति ने अपनी पत्नी का गर्म तेल में हांथ डाल कर उसे जला दिया।

Anuppur News: अनूपपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें निर्दयी पति ने अपनी पत्नी का गर्म तेल में हांथ डाल कर उसे जला दिया। इस हादसे के कारण महिला के बाएं हांथ की उंगलिया बुरी तरह से जल गई है। गौरतलब है कि आरोपी ससुराल वाले पिछले कई माह से महिला को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताणित कर रहे थे। हद तो तब हो गई जब आरोपी ससुराल वालों की शह पर पति ने अपनी पत्नी का हांथ गर्म तेल में डाल कर जला दिया। महिला द्वारा घटना की शिकायत कोतमा थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

क्यों किया ऐसा

बताया गया है कि आरोपी ससुराल वाले महिला से दहेज के रूप में बाइक की मांग किया करते थे। इसी बात को लेकर आए दिन आरोपी ससुराल वाले महिला को परेशान किया करते थे। गत दिवस आरोपियों ने तो महिला का हांथ ही जला दिया। मायके वालों को घटना के बारे में बीते दिवस तब पता चला जब महिला सकीना बेगम की बड़ी बहन उससे मिलने पेंड्रा गई थी। घटना का पता जब पीड़िता की बहन को चला तो वह अपनी बहन सकीना को लेकर मायके आ गई। जहां घटना की शिकायत थाने में की गई।

तीन माह पहले हुआ था निकाह

बताया गया है कि महिला सकीना की निकाह तीन माह पूर्व 21 जुलाई 2022 को पेंंड्रा निवासी आशिफ राइन से हुई थी। शादी के दूसरे दिन से ही आरोपी पति, अपनी पत्नी को दहेज में बाइक की मांग को लेकर प्रताणित करने लगे थे। जब महिला अपने मायके आई तो उसने घटना के संबंध मेंं परिजनों को कुछ नहीं बताया। जब महिला सकीना निकाह के बाद दूसरी बार अपने ससुराल गई तो ससुराल वाले महिला को दहेज में बाइक की मांग पूरी न करने पर गाली-गलौज कर चप्पलों से मारपीट करने लगे। यह रोज की ही बात हो गई।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story