मध्यप्रदेश

Rojgar Mela In MP: 31 जुलाई को लगेगा रोजगार मेला, इंटरव्यू के आधार पर 300 पदों पर होगी भर्ती, फटाफट ये दस्तावेज कर ले तैयार..

Rojgar Mela In MP
x

Rojgar Mela In MP

Rojgar Mela In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश सरकार बेरोजगार युवकों को रोजगार दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई है।

Rojgar Mela In MP | Rojgar Mela In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश सरकार बेरोजगार युवकों को रोजगार दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई है। शासकीय पदों पर लगातार भर्ती की जा रही है वही स्थानीय स्तर पर भी लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले के माध्यम से इंटरव्यू के द्वारा सहजता से नौकरी दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी तारतम्य में मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी कहलाने वाली इंदौर शहर में रोजगार मेले का आयोजन 31 जुलाई को किया गया है।

केवल देना होगा इंटरव्यू MP Rojgar Mela | Madhya Pradesh Rojgar Mela

इस रोजगार मेले में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को बताया गया है कि किसी परीक्षा के दौर से नहीं गुजरना होगा। केवल इंटरव्यू देकर कंपनियों में प्रदेश के बेरोजगार नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। रोजगार मेले का आयोजन मध्यप्रदेश के इंदौर जिला रोजगार कार्यालय में किया जाएगा। बताया गया है कि अभ्यर्थियों को सुबह 10 बजे तक रोजगार मेला स्थल में पहुंचना होगा।

साथ लाएं अपने दस्तावेज Indore Rojgar Mela | Indore Rojgar Mela In MP

रोजगार मेले के संबंध में बताया गया है कि अभ्यर्थियों को केवल अपने शैक्षणिक दस्तावेज लेकर आना है। साथ में अभ्यर्थी अपना एक रिज्यूम बना कर लाए। रिज्यूम के आधार पर दस्तावेजों की जांच कर ली जाएगी। साथ ही इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थी के रूचि के अनुसार कार्य उपलब्ध करवाने कंपनी द्वारा प्रयास किया जाएगा।

साथ ही बताया गया है कि अभ्यर्थियों को शैक्षिक दस्तावेज के मार्कशीट, स्वयं की पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड निवास प्रमाण पत्र ले जाना आवश्यक है। सबसे पहले मूल प्रति दिखाना होगा साथ में इन दस्तावेजों की छाया प्रति स्वप्रमाणित जमा करनी पड़ेगी।

क्या होनी चाहिए पात्रता Indore Me Rojgar Mela Kab Lagega | MP Me Rojgar Mela Kab Lagega | Madhya Pradesh Me Rojgar Mela Kab Lagega

रोजगार मेले में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को बताया गया है कि इसमें केवल मध्यप्रदेश के मूल निवासी ही शामिल हो सकते हैं। रोजगार मेले में पांचवी पास से लेकर ग्रेजुएट युवाओं तक को नौकरी के लिए सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। युवाओं को उनके कौशल के आधार पर कर दिया जाएगा। 18 से 45 वर्ष की आयु सीमा वाले कोई भी बेरोजगार मध्य प्रदेश का निवासी इस रोजगार मेले में शामिल हो सकता है।

Next Story