मध्यप्रदेश

सड़क दुर्घटना: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगो की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

सड़क दुर्घटना: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगो की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर
x

सड़क दुर्घटना (सांकेतिक तस्वीर)

बैतूल रिंग रोड के पास गुरैया सड़क पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 बच्चे तथा 1 महिला की र्ददनाक मौत हो गई,

Road Accident: बैतूल। बैतूल रिंग रोड (Betul Ring Road) के पास गुरैया सड़क पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 बच्चे तथा 1 महिला की र्ददनाक मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। जिन्हे स्थानीय लोगां की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जाता है कि हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ। ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार ठोक मार दी। कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई है।

रिंग रोड पर हुआ हादसा

जनकारी के अनुसार बैतूल रिंग रोड पर छिंदवाड़ा की तरफ आ रही कार जैसे ही गुरैया सड़क के पास पहुंची पीछे से ही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। बताया जाता है कि कार को टक्कर लगने के बाद सड़क बाहर चली गई। कार घिसटती हुई सड़क किनारे बने पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी।

कार में 8 लोग सवार थे। हादसे के बाद मौके पर तीनो घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं मयूरी, गुल्ली और दो अन्य बच्चों की मौके पर मौत हो गई। बाद में गड्ढे से एक का शव बरामद किया गया।

नागपुर के रहने वाले हैं कार सवार

हादसा रात 8 बजे का बताया जा रहा है। कार सवार नागपुर के रहने वाले हैं। टक्कर के बाद स्थानीय लोगों तथा राहगीरों ने ट्रक को रोक लिया। वही पुलिस तथा एम्बुलेंस को फोन कर जनकारी दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story