मध्यप्रदेश

रीवा और सतना में हुए सड़क हादसे, दो की मौत, दो घायल

sidhi mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) और सतना (Satna) में एक्सीडेंट से बाइक सवार दो लोगो की मौत हो गई।

रीवा। हाइवे में हुए हादसों में बाइक सवार दो लोगो की मौत हो गई, तो दो लोग धायल हुए है। घटना रीवा और सतना जिले के मुख्य मार्गो की है। दोनों ही मामलों में पुलिस मौके पर पहुच कर घटी घटना में जांच कार्रवाई करने के साथ ही दुर्घटना का मामला दर्ज करके मृतकों का पीएम करवा रही है।

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत

रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे कोष्टा में हाइवा की टक्कर से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से धायल हो गए। जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।मृतक की शिनाख्त अभी नही हो पाई है। वही बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस का मानना है कि बाइक सवार यूपी के रहने वाले है और वे बाइक से मैहर जा रहे थें। कोष्टा के पास जैसे ही पहुचे पीछे से आ रहे हाइवा की टक्कर लग गई। जिससे एक व्यक्ति हाइवा के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई।

ट्रैक्टर पल्टा, एक की मौत

दूसरी दुर्घटना सतना जिले के कटनी हाईवे मार्ग में हुई है। जहां ट्रैक्टर पलट जाने से उसके नीचे बाइक सबार दब गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान विकास पटेल के रूप में की गई है, जबकि हादसे में प्रकाश चंन्द्र पटेल घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों पेशे से किसान है और रात में एक ही बाइक से अपने घर जा रहे थें। हाइवें मार्ग में ट्रैक्टर पलट जाने के कारण विकास काफी समय तक ट्रैक्टर के नीचे दबा रहा। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस दुर्घटना मामले में कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story