मध्यप्रदेश

MP में बड़ा सड़क हादसा: पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, TI समेत 3 की मौत, तीन घायल

MP में बड़ा सड़क हादसा: पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, TI समेत 3 की मौत, तीन घायल
x
MP के पिपरिया-जबलपुर हाईवे सड़क हादसा: नर्मदापुरम जिले के पिपरिया-जबलपुर हाईवे में एक पिकअप ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे में पचमढ़ी पुलिस स्कूल टीआई समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल हैं.

पिपरिया-जबलपुर हाईवे सड़क हादसा: एमपी के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया-जबलपुर हाईवे में एक पिकअप ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे में पचमढ़ी पुलिस स्कूल टीआई समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल हैं. जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसा नर्मदापुरम जिले में शुक्रवार को पिपरिया बानखेड़ी के बीच रामपुर के पास हुआ है. जहाँ एक अनियंत्रित पिकअप ने दो बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में पचमढ़ी पुलिस स्कूल में पदस्थ टीआई उमेद सिंह राजपूत और कपूरी निवासी पंडित हल्के भैया गिर्दोनिया की मौत हो गई. उमेद सिंह बनखेड़ी थाने भी पदस्थ थे. वहीं दूसरी बाइक पर सवार 9 साल की बच्ची पायल की भी हादसे में मौत हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पिपरिया बानखेड़ी शोक की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं टीआई के निधन से पुलिस महकमें में भी दुःख व्याप्त है.

बानखेड़ी जा रहें थे टीआई

घटना को लेकर SDOP शिवेंदु जोशी ने बताया की पुलिस ट्रेनिंग स्कूल पिपरिया में पदस्थ टीआई उमेद सिंह राजपूत कपूरी वाले पंडित हल्के भैया के साथ पिपरिया से बाइक में बानखेड़ी की तरफ जा रहें थें. इसी दौरान हाईवे पर अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें इन दोनों की भी मौत हो गई.

Next Story