रीवा

कलेक्टर इलैयाराजा टी की जनता से अपील, नव जीवन अभियान में सहयोग करें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
कलेक्टर इलैयाराजा टी की जनता से अपील, नव जीवन अभियान में सहयोग करें
x
रीवा. रीवा जिले में कम पोषित बच्चों को सुपोषित बनाने के लिए नव जीवन अभियान आरंभ किया गया है। महिला एवं बाल विकास विभाग तथा कलेक्टर इलैयाराजा

रीवा. रीवा जिले में कम पोषित बच्चों को सुपोषित बनाने के लिए नव जीवन अभियान आरंभ किया गया है। महिला एवं बाल विकास विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिलकर इस नव जीवन अभियान का क्रियान्वयन किया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य कम पोषित बच्चों को अतिरिक्त पोषण आहार, उपचार तथा अन्य सुविधायें देकर उन्हें सुपोषित बनाना है।

रीवा : सरकार ने साजिश करके किसानों पर चलवाये डंडे, किसानों को किया गया बदनाम…

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आम जनता से नव जीवन अभियान को सफल बनाने में सहयोग की अपील की है। नव जीवन अभियान का शुभारंभ एक जनवरी से किया गया। इस दिन जिले भर में कार्यक्रम आयोजित कर कम पोषित बच्चों को पोषण किट का उपहार दिया गया। साथ ही आम जनता को अभियान से जोड़ने के लिये विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये।

कलेक्टर इलैयाराजा टी की जनता से अपील, नव जीवन अभियान में सहयोग करें

रीवा कलेक्टर ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है कि हम सब मिलकर एक नन्हे बच्चे को सुपोषित एवं स्वस्थ बनाने का नव संकल्प लें। जिले के कम पोषित बच्चों के पोषण स्तर में सुधार के लिये स्वयं सेवी संगठन तथा प्रबुद्ध नागरिक बच्चों को पोषण आहार, फल, दवायें, खिलौने, कपड़े तथा अन्य उपयोगी सामग्री का उपहार देकर नव जीवन अभियान में सहयोग प्रदान करें। आप सबके द्वारा दिये गये छोटे से उपहार और सहयोग से बच्चे को कुपोषण के दुष्चक्र से मुक्त करके सुपोषित बनाने में अतुलनीय योगदान मिलेगा। हर शिशु ईश्वर का उपहार है। उसे स्वस्थ और निरोग रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। हम सब मिलकर इस जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए जिले के हर बच्चे को सुपोषित बनाने का संकल्प लें। नव जीवन अभियान में सहयोग देने के लिए मोबाइल नम्बर 8815042531 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

आशिक मिजाज मजनू पर चप्पल और थप्पड की बारिश, कर दिया पुलिस : Satna News

सुरक्षा मानको पर बेपरवाह प्रशासन, फिर गई एक श्रमिक की जान, एनटीपीसी विध्यनगर का..: Singrauli News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story