coronavirus rewa 2021 में रीवा में फिर कोरोना ने लगाईं छलांग, मिलें सर्वाधिक संक्रमित

2021 में रीवा में फिर कोरोना ने लगाईं छलांग, मिलें सर्वाधिक संक्रमित

रीवा

Coronavirus in Rewa / रीवा. नए साल 2021 का पहला सोमवार जिले के लिए ठीक ठाक नहीं रहा है. 2020 के अंत और 2021 की शुरुआत में जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या घटती हुई देखी जा रही थी. वहीं अब नए साल के पहले सोमवार को कोरोना के 28 संक्रमित मिलने से रीवा के स्वास्थ्य विभाग के (Health Department Rewa) महकमें में हड़कंप सा मच गया है.

coronavirus rewa 2021

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन यानी सोमवार को जिले में 28 कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मिलें हैं. इसके पहले रविवार एवं शनिवार को संक्रमितों की संख्या क्रमशः 18 व 11 थी.

यूपी से 40 लोगों को लेकर रीवा आ रहा वाहन पलटा, एक मृत, दो दर्जन घायल

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक़ नियंत्रण में है कोरोना

इधर, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों की मानें तो जिले में कोरोना का संक्रमण नियंत्रण में ले लिया गया है. लेकिन सूत्र बताते हैं कि पहले अपेक्षा कम सैंपलों की जांच हो रही है, कम सैंपलों में हो रहे जांच के अनुपात में जो संक्रमित मिल रहें हैं, उनकी संख्या ज्यादा ही है. यदि जांच का स्तर बढ़ाया जाय तो अधिक संक्रमित मिलेंगे.

पढ़ें : 2 Foreigners in Bollywood : दो अंग्रेजों के साथ मिलकर ‘रीवा के विधान मचा रहें हैं धमाल’

सोमवार को 689 सैंपलों की जांच हुई

बताया जा रहा है कि साल के पहले सोमवार को जिले में 689 सैंपलों की जांच हुई, इसमें से 28 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. यदि यही जांच का स्तर पहले जैसा होता तो 1000 सैंपलों की जांच में 40 से अधिक लोगों के पॉजिटिव आने की संभावना होती है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

2021 के पहले सोमवार तक क्या है Rewa में Coronavirus संक्रमित की स्थिति

जिले में अब तक 3931 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें से 3746 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 34 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी 151 केस एक्टिव बताए जा रहें हैं.

2021 में रीवा में फिर कोरोना ने लगाईं छलांग, मिलें सर्वाधिक संक्रमित coronavirus rewa

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *