रीवा

रीवा शहर के विभिन्न वार्डों में बनाये गये कंटेनमेंट क्षेत्र, पढ़ें सरकारी समाचार...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा शहर के विभिन्न वार्डों में बनाये गये कंटेनमेंट क्षेत्र, पढ़ें सरकारी समाचार...
x
रीवा. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने रीवा शहर के अलग-अलग चार वार्डों में कोरोना संक्रमित मरीज पाये जाने पर संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट एरिया घो

रीवा. कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने रीवा शहर के अलग-अलग चार वार्डों में कोरोना संक्रमित मरीज पाये जाने पर संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट एरिया घोषित करने के आदेश दिये हैं.

जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार वार्ड क्रमांक 14 नेहरू नगर में रामनारायण मिश्रा के घर से शशिभूषण मिश्रा के घर तक तथा वार्ड क्र. 10 में शिल्पी उपवन में डॉ. दिनेश पटेल का घर तथा वार्ड क्र. 6 सिविल लाइन के पीछे इन्द्रप्रस्तभवन को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है.

इसी तरह कोरोना संक्रमित रोगी पाये जाने पर वार्ड क्र. 2 लखौरीबाग में शिवम मिश्रा का घर को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है. कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा.

रीवा में एक ही घर में 13 कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन के उल्लंघन के चलते सभी सदस्य हुए संक्रमित, आज मिलें सबसे अधिक मरीज

जारी आदेश के अनुसार घोषित किये गये कंटेनमेंट एरिया में निवास करने वाले सभी निवासियों को होम क्वारेंटाइन में रहना होगा. इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के लिए अधिकृत व्यक्तियों के अतिरिक्त सभी का प्रवेश वर्जित होगा.

कंटेनमेंट एरिया में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता तथा अन्य स्थानीय कर्मचारियों के दल तैनात किये गये हैं. इनके द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्रों के प्रत्येक घर में जाकर निर्धारित प्रपत्र में व्यक्तियों की जानकारी तैयार की जायेगी.

MP Board Result 2020: एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट जारी, कला संकाय में रीवा की ख़ुशी ने प्रदेश में किया टॉप, यहाँ देखें परिणाम…

जारी आदेश के अनुसार इन कंटेनमेंट क्षेत्रों के लिए एसडीएम फरहीन खान को इंसीडेंट कमाण्डर बनाया गया है. इन्हें सहयोग देने के लिए राजस्व, पुलिस, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी तैनात किये गये हैं. कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्रों में निर्देशों तथा प्रतिबंधों का कठोरता से पालन कराने के निर्देश दिए हैं.

रीवा-ग्वालियर हाईवे में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, एक बच्ची का सर धड़ से अलग हुआ

लांच हुआ OPPO का ये गजब 5G फ़ोन, जानें कीमत, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story