रीवा

रीवा / 90 वर्षीय वृद्ध ने कोरोना से जीती जंग, पर अपनों से हारें, स्वस्थ होने के बावजूद भी गांव में ही प्रवेश नहीं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
रीवा / 90 वर्षीय वृद्ध ने कोरोना से जीती जंग, पर अपनों से हारें, स्वस्थ होने के बावजूद भी गांव में ही प्रवेश नहीं...
x
रीवा. एसजीएमएच में भर्ती 90 वर्षीय एक वृद्ध ने कोरोना से जंग जीतकर प्रदेश भर में एक मिशाल कायम की है. वहीं संजय गांधी अस्पताल के चिकित्सकों

रीवा. एसजीएमएच रीवा में भर्ती 90 वर्षीय एक वृद्ध ने कोरोना से जंग जीतकर प्रदेश भर में एक मिशाल कायम की है. वहीं संजय गांधी अस्पताल के चिकित्सकों के खाते में भी इसे बड़ी उपलधि मानी जा रही है. पर कोरोना से जंग जीतने वाले वृद्ध अपनों से ही जंग हार बैठें, उन्हें उनके गाँव में ही प्रवेश नहीं दिया जा रहा था.

ज्ञात हो कि बुजुर्ग का इलाज संजय गांधी अस्पताल रीवा के चिकित्सकों की देखरेख में किया गया, जहां से स्वस्थ होने के बाद उसे डिस्चार्ज किया गया. इतने उम्रदराज कोरोना संक्रमित मरीज का स्वस्थ होना प्रदेश का पहला मामला है.

रीवा / शहर की सीमा वृद्धि पर फिर लगा ब्रेक, 25 गांवो को नगर निगम में जोड़ने का भेजा था प्रस्ताव

बताया गया है कि बीते 25 जून को अटरिया निवासी शिवबहोर सेन को कोरोना संक्रमित होने के उपरांत भर्ती कराया गया था जिसका निरंतर इलाज किया गया. बुजुर्ग का कुछ दिनों बाद एक बार फिर सेंपल जांच कराया गया जिसमें उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया.

बताया गया है कि बुजुर्ग का बेटा बाहर से आने के सबसे पहले वह संक्रमित हुआ. उसके संपर्क में आने के बाद वह भी संक्रमित हो गया. उपचार बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ है.

शर्मनाक / विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल SGMH में Ambulance नहीं, परिजन कंधे पर लेकर गए शव

यह जानकर अस्पताल के समस्त चिकित्स्कों अधीक्षक डॉ पीके लखटकिया, डॉ मनोज इंदुलकर, डॉ नरेश बजाज, अस्पताल सीएमओ डॅा अतुल सिंह, डॉ यत्नेश त्रिपाठी आदि ने खुशी जाहिर की. खबर मिली कि कोरोना से जंग जीतने वाला यह वृद्ध योद्धा अपनो से हार गया. गांव वालों ने उसे प्रवेश ही नहीं करने दिया ओर एंबुलेंस वापस लौटा दी. हांलाकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story