रीवा

रीवा में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, थाना में खड़ी Dial 100 बाइक जलाई, कई और वाहन आएं चपेट में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
रीवा में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, थाना में खड़ी Dial 100 बाइक जलाई, कई और वाहन आएं चपेट में
x
रीवा. जिले में बदमाशों के हौसले ऐसे बुलंद हैं की वे पुलिस को भी नहीं छोड़ रहें. यहाँ थाना में खड़ी Dial 100 की बाइक ही जला दी गई. इसके साथ ही

रीवा. जिले में बदमाशों के हौसले ऐसे बुलंद हैं की वे पुलिस को भी नहीं छोड़ रहें. यहाँ थाना में खड़ी Dial 100 की बाइक ही जला दी गई. इसके साथ ही अन्य वाहन भी आग के चपेट में आ गए. घटना की फुटेज थाना में लगे CCTV में कैद हो गई. फिर भी अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

रीवा सांसद का विवादित बयान: लडकियां नशे की गोलियां खा रहीं हैं, महिलाएं चाउमीन खाती हैं जिससे…

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात रीवा के समान थाना में अज्ञात बदमाशों ने पुलिस की dial 100 बाइक ही जला दी. इसके लिए पहले पेट्रोल पाइप काटी गई और फिर आग के हवाले कर दिया गया. न सिर्फ dial 100 बाइक जली बल्कि आसपास खड़ी स्टाफ और जप्ती के आधे दर्जन वाहन भी आग के चपेट में आ गए और समान थाना पुलिस कर्मियों को इसकी भनक भी न लगी.

घटना की फुटेज थाना परिसर में लगे CCTV में कैद हो गए है. जिसके मुताबिक़ अज्ञात व्यक्ति पेट्रोल पाइप काटनेके बाद भी वहीँ आस पास घूमते हुए दिखाई दिया और जब पेट्रोल फ़ैल गया तो उसने उस पर माचिस मार दी. जिससे dial 100 सहित आधा दर्जन बाइक उसकी चपेट पर आ गई. इसके बावजूद भी वह पुलिस की गिरफ्त से अब तक दूर है.

रीवा में ‘COVID-19 के नाम पर महाघोटाला’, करोड़ों की राशि भी डकार गए अधिकारी, अब खुलने लगी पोल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story