रीवा

ड्यूटी ज्वाइन करने गोरखपुर से पैदल रीवा पहुंचा पुलिसकर्मी, हुआ स्वागत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
ड्यूटी ज्वाइन करने गोरखपुर से पैदल रीवा पहुंचा पुलिसकर्मी, हुआ स्वागत
x
मरीवा में एक पुलिसकर्मी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए गोरखपुर से पैदल चलकर रीवा पहुंच गया. पुलिसकर्मी मनीष पांडे के रीवा पहुंचने पर पुलिस विभाग

मध्यप्रदेश के रीवा में एक पुलिसकर्मी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए गोरखपुर से पैदल चलकर रीवा पहुंच गया. पुलिसकर्मी मनीष पांडे के रीवा पहुंचने पर पुलिस विभाग की ओर से उसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

रीवा के ट्रैफिक थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी मनीष पांडे गोरखपुर का रहने वाला है. जो 18 मार्च को सात दिन की छुट्टी पर गोरखपुर गया था लेकिन लॉकडाउन के कारण वहीं फंस गया. वहां से उसने अपने उच्चाधिकारियों से बात की तो उसे गोरखपुर थाने में ही आमद दर्ज कराने को कहा गया. लेकिन प्रशासनिक कारणों से वहां आमद दर्ज नहीं कराई जा सकी.

डॉ सिंहल की बहन और बेटी दोनों Corona Positive, ‘Total Lockdown हो सकता है रीवा’

मनीष के पिता भी पुलिस विभाग में कार्यरत थे. उन्होंने मनीष को किसी भी तरह रीवा जाने के लिए कहा क्योंकि इस समय पुलिस विभाग को जवानों की जरूरत है. पिता से हिम्मत पाकर 22 अप्रैल को मनीष पैदल ही गोरखपुर से रीवा के लिए निकल पड़ा. हालांकि बीच-बीच में उसे कुछ वाहनों का सहारा मिला. लेकिन उसके बावजूद वह करीब 250 किलोमीटर पैदल चला जबकि उसके गोरखपुर स्थित उसके गांव गगहा से रीवा की दूरी 450 किलोमीटर है.

27 तारीख को देर रात मनीष रीवा पहुंचा. मनीष ने बताया कि बनारस में उसका चेकअप हुआ था और वहां से स्वास्थ्य प्रमाण पत्र लेकर वह रीवा पहुंचा है. रीवा बाईपास पहुंचने पर उसने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना दी. जिसके बाद अधिकारियों ने सम्मान के साथ उसका स्वागत किया. मनीष के देर रात रीवा पहुंचने पर पुलिस अधिकारियों ने फूल माला पहनाकर तालियों से उसका स्वागत किया.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story