रीवा

रीवा: गैस सिलेंडर से भड़की आग ने तीन लोगों का आशियाना उजाड़ दिया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
रीवा: गैस सिलेंडर से भड़की आग ने तीन लोगों का आशियाना उजाड़ दिया
x
रीवा रात में गैस सिलेंडर से अचानक भड़की भीषण आग ने तीन लोगों का आशियाना उजाड़ दिया। आग में नगद रुपये सहित पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। गैस

रीवा। रात में गैस सिलेंडर से अचानक भड़की भीषण आग ने तीन लोगों का आशियाना उजाड़ दिया। आग में नगद रुपये सहित पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। गैस सिलेंडर से आग भड़की थी जिसने पूरे घर के अपने आगोश में ले लिया। घटना रीवा जिले के मऊगंज थाने के भाठी सेंगरान गांव की है। यहां रहने वाले रामायण साकेत के घर में गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे यह हादसा हुआ था।

रीवा से लगे इलाके में मिलें दो Corona Positive, हड़कंप

बताया जा रहा है की घटना के समय पत्नी गैस में खाना बना रही थी। वह सब्जी गैस में चढ़ाकर बाहर आ गई तभी अचानक गैस सिलेण्डर से आग भड़क गई। कच्चे मकान में आग काफी तेजी से फैली और उसने विकराल रूप धारण कर लिया। पीडि़त के अलावा उसके भाई रामसजीवन साकेत व दिलीप साकेत के घर को भी अपने आगोश में ले लिया। घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

कोटा से रीवा पहुंचे बच्चे, ख़ुशी का ठिकाना नहीं, जांच के बाद Home Quarantine हुए

रीवा: गैस सिलेंडर से भड़की आग ने तीन लोगों का आशियाना उजाड़ दिया

बाद में सूचना पुलिस को दी गई जिस पर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। करीब घंटे भर में पूरा घर सहित उसमें रखा गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। पीडि़त की बाइक, चालीस हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान जल गया है। इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। सिलेण्डर में ब्लास्ट होने की जानकारी परिजनों ने दी है। हालांकि इसकी संभावना कम ही जताई जा रही है। पुलिस घटना की जांच कर वास्तविक कारणों को पता लगाने में जुटी है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story