मध्यप्रदेश

रीवा: दो बाइकों की भिडंत में मृतकों की संख्या 6 पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
रीवा: दो बाइकों की भिडंत में मृतकों की संख्या 6 पहुंची, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा: दो बाइकों की भिडंत में मृतकों की संख्या 6 पहुंची, पढ़िए पूरी खबर रीवा। गुरुवार की शाम पनवार थाना अंतर्गत जिरौहा मोड़ के समीप दो बाइकों

रीवा: दो बाइकों की भिडंत में मृतकों की संख्या 6 पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

रीवा। गुरुवार की शाम पनवार थाना अंतर्गत जिरौहा मोड़ के समीप दो बाइकों के बीच हुई टक्कर में घायल महिला बेलपत्री पाण्डेय की उपचार के दौरान मौत हो गई है। बाइक भिड़ंत में अब मृतकों की संख्या 6 हो गई है। जानकारी अनुसार गुरुवार को लगभग 7 बजे शाम को पनवार थाना के जिरौहा मोड़ के समीप दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई थी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटर साइकिल में सवार 6 लोगों में से 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि महिला बेलपत्री पाण्डेय गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों में सोनू कुमार पुत्र खुबलाल कुमार 25 वर्ष, राहुल कुमार पुत्र रामनरेश 12 वर्ष निवासी जवा, कृष्णानंद पाण्डेय 65 वर्ष, राजेश पाण्डेय 40 वर्ष, डुग्गू कोरी पिता धीरेंद्र 10 वर्ष एवं बेलपत्री पाण्डेय शामिल हैं।

रीवा: दो बाइकों की भिडंत में मृतकों की संख्या 6 पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

दो परिवार हुए तबाह

धनतेरस के दिन मोटर साइकिल दुर्घटना में दो परिवार तबाह हो गए जहां एक तरफ लोगों में धरतेरस को लेकर चारो तरफ उत्साह छाया हुआ था तो दूसरी ओर मोटर साइकिल दुर्घटना में दो परिवार तबाह हो गये हैं। जिससे घर परिवार में कोहराम मच गया। दोनों परिवारों से 3-3 लोगों की मौत हो गई है। घटना ने दोनों परिवारों को झकझोर दिया है।

अपनी ही सरकार होने के बाद भी रीवा के इस विधायक ने क्यों किया अनशन, पढ़िए पूरी खबर..

जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 6 शवों का हुआ पोस्टमार्टम

मोटर साइकिल दुर्घटना में 6 मृतकों का एक साथ पोस्टमार्टम किया गया। गुरूवार की देर शाम मोटर दुर्घटना में मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं किया था जिनका शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया। दुर्घटना में घायल महिला बेलपत्री पाण्डेय की मौत हो जाने पर 6 लोगों का पोस्टमार्टम किया गया।

दीपदान का विशेष महत्व होने के चलते यहां पहुंच रहे लाखो की संख्या में भक्त, भगवान की रहती है कृपा..

कोरोना के बाद अब स्क्रब टाइफस की दस्तक, कई जिलो में पाए गए इसके मरीज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it