मध्यप्रदेश

रीवा: बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार मां-बेटे और चाची की गई जान, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां

रीवा: बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार मां-बेटे और चाची की गई जान, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां
x
रीवा: गुढ़ थाना अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप बीते दिवस बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

रीवा: गुढ़ थाना अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप बीते दिवस बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बाइक सवार युवक नागेन्द्र साकेत 24 वर्ष के अलावा उसकी मां शिवकली साकेत और चाची तारा देवी साकेत सभी निवासी कांकर थाना गढ़ शामिल है। मृतकों के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि युवक अपनी बाइक में सवार होकर गढ़ जा रहा था। कलवारी मोड़ के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ़्तार बोलेरो ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार तीनों लोग कई फिट हवा में उछल गए। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तीनों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की गई। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा पहुंचे तीनों का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने जहां युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं युवक की मां और चाची की उपचार के दौरान कुछ ही घंटो में मौत हो गई।

हर आंख नम, एक साथ जली चिता

इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरा गांव दुखी रहा। ग्रामीणों सहित परिजनों, परिचितों का दुख आंखो से निकलने लगा जब घर से एक साथ तीनों का शव उठाया गया। अगर यह कहा जाय कि इस हादसे से गांव की हर आंख नम थी तो अतिशयोक्ति न होगा।

युवक की 17 को थी शादी

बताया गया है कि युवक की शादी 17 अप्रैल को आयोजित थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। युवक अपनी मां और चाची के साथ आभूषण खरीदने बाजार जा रहा था। लेकिन सड़क हादसे की वजह से घर की खुशियां मातम में बदल गई।

इनका कहना है

थाना प्रभारी राजकुमार गायकवाड़ ने बताया कि बोलेरो की ठोकर से तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने बोलेरो जब्त कर लिया है। मरने वालों में मां-बेटे के अलावा मृतक युवक की चाची शामिल है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story