मध्यप्रदेश

एक्टर Aamir Khan को लेकर सांसद ने कहा, दादा बनने की उम्र में खोज रहे तीसरी पत्नी, अब कहा जाएं 2 पत्नी और 3 बच्चे

एक्टर Aamir Khan को लेकर सांसद ने कहा, दादा बनने की उम्र में खोज रहे तीसरी पत्नी, अब कहा जाएं 2 पत्नी और 3 बच्चे
x
मंदसौर : जनसंख्या नियंत्रण पर कठोर कदम उठाने की बात कहते  हुये मंदसौर से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) पर चुटकी ली और सांसद का विवादित बयान सामने आया है। जिसमें उन्होने कहा कि अगर हम भारत के लिहाज से देखें, तो आमिर खान जैसे लोग देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं, जिन्होंने 3 बच्चों के साथ 2 पत्नियों को छोड़ दिया।

मंदसौर : जनसंख्या नियंत्रण पर कठोर कदम उठाने की बात कहते हुये मंदसौर से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) पर चुटकी ली और सांसद का विवादित बयान सामने आया है। जिसमें उन्होने कहा कि अगर हम भारत के लिहाज से देखें, तो आमिर खान जैसे लोग देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं, जिन्होंने 3 बच्चों के साथ 2 पत्नियों को छोड़ दिया।

तीसरी की खोज में

सांसद ने कहा कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ और दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहा भटकेंगी, उसकी चिंता नहीं? लेकिन दादा आमिर तीसरी की खोज में जुट गए।

विकास के लिये नियंत्रण जरूरी

सांसद ने कहा कि विकासवादी सोच चाहिए, तो जनसंख्या पर नियंत्रण करना होगा। जिन लोगों के इरादे गलत हैं। उन्हे कंट्रोल करने के लिये भारत को कठोर होना पड़ेगा।

सांसद ने कहा कि आज देश की आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है। ऐसे में जनसंख्या दिवस पर न तो शुभकामनाएं बनती हैं, न बधाई बनती है।

यूपी में बनी नीति

विश्व जनसंख्या दिवस पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जनसंख्या नीति का ऐलान कर दिया है। असम के मुख्यमंत्री भी जल्द ही इसमें फैसला लेने की बात कह रहें है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story