मध्यप्रदेश

MP में कई पदों पर निकली भर्ती, बेरोजगार जल्दी करें आवेदन, लास्ट डेट नजदीक

HPL Recruitment 2022
x
MP Government Jobs 2022: मध्यप्रदेश में इन दिनों कई पदों में भर्तियां निकली है.

MP Government Jobs 2022: मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित उष्णकटिबंधीय वन अनुसंधान संस्थान मैं विभिन्न 42 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। जिसमें इच्छुक बेरोजगार आवेदन कर सकते हैं। क्या है कि आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसकी अंतिम तिथि 9 मार्च 2022 निश्चित की गई है। साथ ही बताया गया है कि उज्जैन स्थिति विक्रम विश्वविद्यालय में कई पदों लिए भर्ती निकाली गई है। इसके साथ ही सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज जबलपुर (Subhash Chandra Medical College Jabalpur) में कई शैक्षणिक एवं टेक्निकल पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है।

42 पदों की भर्ती

जानकारी के अनुसार भारत सरकार के पर्यावरण जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के जबलपुर स्थित उष्णकटिबंधीय वन अनुसंधान संस्थान मैं 42 पदों के लिए भर्ती जारी की जा रही है। इसके लिए आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। अभी परीक्षा के तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन बताया गया है कि जमा करने की अंतिम तिथि 9 मार्च है।

मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती

जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज जबलपुर द्वारा कॉलेज स्टाफ के विभिन्न पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसमें सहायक ग्रेड 2, शैक्षणिक संवर्ग लैब, टेक्नीशियन, नर्सिंग स्टाफ तथा अकाउंटेंट पदों के लिए भर्ती आयोजित की गई है। सभी पदों पर वेतन योग्यता अनुसार निर्धारित किया जाएगा।

विश्वविद्यालय में निकले कई पद

विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन (Vikram University Ujjain) में कई पदों की भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन (Job Notification) जारी किया गया है जिसमें प्रोफेसर, फिजिकल एजुकेशन डायरेक्टर तथा लाइब्रेरियन जैसे पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 25 मार्च रखी गई है। वहीं आवेदन की प्रक्रिया 25 फरवरी से शुरू हो गया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website) पर जाकर जानकारी ले सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं।

Next Story