मध्यप्रदेश

एमपी में 51 पदों पर निकली भर्ती, लास्ट डेट 5 मई, जानें आयु-पात्रता

एमपी में 51 पदों पर निकली भर्ती, लास्ट डेट 5 मई, जानें आयु-पात्रता
x
एमपी में 51 पदों पर निकली भर्ती, लास्ट डेट 5 मई, जानें आयु-पात्रता! Recruitment for 51 posts in MP, last date May 5, know age-eligibility

MP Government Job 2022: अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए खुशखबरी है। राजधानी भोपाल स्थित बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी (Barkatullah University) में टीचिंग (Teaching) और नान टीचिंग (Non Teaching) पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके तहत 20 अलग-अलग विषयों के लिए 49 पदों की भर्ती की जानी है। मध्य प्रदेश के बेरोजगार इसी भर्ती का लाभ सकते हैं।

MP Government Job 2022

जानकारी के अनुसार बीयू (BU Recruitment 2022) द्वारा निकाले गए विज्ञापन के अनुसार दो नान टीचिंग पद है। जिसमें एक लाइब्रेरियन और एक असिस्टेंट लाइब्रेरियन का पद है। यह दोनों ही पद अनारक्षित है। इसके अलावा सभी 49 पद टीचिंग पदों के लिए है।

5 मई तक भेजें आवेदन

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट (Barkatullah University website) पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म डाउनलोड (Barkatullah University Registration Form Download) कर ले। उसे डाउनलोड करने के पश्चात प्रिंट आउट निकाले। और फार्म को भरकर उसमें रजिस्ट्रेशन फॉर्म की कॉपी लगा दे। ऐसे प्रयास करें जिस से 5 मई तक आपका आवेदन विश्वविद्यालय पहुंच जाए।

इन पदों के लिए है भर्ती

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी (BU Recruitment 2022) से मिली जानकारी के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसमें प्रोफेसर के 13 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 11 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 25 पद शामिल है। बताया गया है कि प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 4-4 पद और असिस्टेंट ऑफिसर के लिए 8 पद महिलाओं के लिए आरक्षित है।

Next Story