मध्यप्रदेश

Ratlam Ragging Video: एमपी में नही थम रही रैगिंग, इंदौर के बाद रतलाम मेडिकल कॉलेज से मामला आया सामने, जूनियर्स को लगाएं जा रहे थप्पड़

Ratlam Ragging Video: एमपी में नही थम रही रैगिंग, इंदौर के बाद रतलाम मेडिकल कॉलेज से मामला आया सामने, जूनियर्स को लगाएं जा रहे थप्पड़
x
MP Ratlam News: रतलाम सरकारी मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में जूनियर्स को कतार में खड़ा कर सीनियर्स ने रैगिंग ली।

Ratlam Medical College Ragging: एमपी के मेडिकल कॉलेजों में रैगिंग (Medical College Ragging) का मामला थमने का नाम नही ले रहा और सीनियर छात्रों के द्वारा जूनियर छात्रों के साथ अश्लीलता करने के साथ ही मारपीट तक की जा रही है। ऐसा ही एक मामला अब इंदौर के बाद रतलाम जिले (Ratlam) के मेडिकल कॉलेज (Medical College) से सामने आया है, जिसमें सीनियर छात्र हॉस्टल में जूनियर छात्रों के साथ रैगिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। यह मामला आने के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन रैगिंग को लेकर गंभीर हो गया है और जाँच कराने एवं दोषी छात्रों के खिलाफ नियम के तहत कार्यवाई करने की तैयारी कर रहा है।

लगाए जा रहे थप्पड़

Madhya Pradesh Ratlam Medical College Ragging Video: एक वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। खबरों के अनुसार यह वीडियो एमपी के रतलाम सरकारी मेडिकल कॉलेज (Ratlam Medical College) का है, जहाँ हॉस्टल में जूनियर्स को कतार में खड़ा कर सीनियर्स ने रैगिंग ली। जूनियर्स को थप्पड़ लगाए जा रहे है। हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।


इंदौर मे भी आ चुका है मामला

ज्ञात हो कि इससे पहले इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग (Ragging in Indore Medical college) का मामला सामने आया था। एंटी रैगिंग कमेटी को प्रारंभिक पड़ताल में रैगिंग के कई एविडेंस मिले हैं। कमेटी की अनुशंसा पर कॉलेज की ओर से संयोगितागंज पुलिस ने अज्ञात सीनियर स्टूडेंट्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। सीनियर स्टूडेंट्स, फर्स्ट ईयर के स्टूडेंटस की तीन माह से रैगिंग ले रहे थे। तो वही अब रतलाम से मामला सामने आने के बाद एक बार फिर रैगिंग का मामला गर्मा गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story