मध्यप्रदेश

Ratlam News: प्लास्टिक के पाइप गोदाम में लगी आग, कई किलोमीटर दूर से दिख रही थीं आग की लपटें और धुएं का गुब्बार

Sandeep Tiwari
14 Oct 2021 1:33 PM GMT
Ratlam News Fire broke out in plastic pipe godown flames and smoke balloons were visible from several kilometers away
x
मध्य प्रदेश के रतलाम में प्लास्टिक के पाइप गोदाम में भीषण आग लग गई।

रतलाम जिले (Ratlam District) के मोहन नगर क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक पीवीसी पाइप गोदाम में आग लग गई। गोदाम से धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही गोदाम मालिक को भी पड़ोस के लोगों ने फोन कर आगजनी के बारे में बताया। देखते ही देखते गोदाम में लगी आग विकराल रूप धारण कर लिया। धुआं और लपटें कई किलोमीटर दूर से देखने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एहतियात के तौर पर कई घरों को खाली करवा दीया है।

कृषि उपकरण के साथ रखी थी पीवीसी पाइप

जानकारी के अनुसार पगारिया ट्रेडर्स के गोदाम में आगजनी की घटना हुई है। गोदाम में कृषि उपकरण के कई सामान रखे हुए थे। वही बताया गया है की भारी मात्रा में पीवीसी पाइप, केबल, तथा कुछ मशीनरी उपकरण नहीं रखे हुए थे जो आग लगने की वजह से पूरी तरह जलकर नष्ट हो गए हैं।

मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

आग इतनी भयावह हो चुकी थी कि उसे काबू करने के लिए दमकल की पहले 8 गाड़ियां मंगाई गई। मोहल्ले के पास गोदाम तक पहुंचने में काफी दिक्कत का सामना दमकल कर्मियों को करना पड़ा। पानी की कमी न हो इस वजह से और भी 2 गाड़ियां दमकल की मंगाई गई।

दूर से दिख रहा था धुएं का गुबार

प्लास्टिक आइटम में आग लगने की वजह से धुएं के गुबार काफी दूर तक दिखाई दे रहे थे। बताया जाता है इस धूल के गुबार और आग की लपटों को देखकर भारी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए थे। जिन्हें हटाने के लिए पुलिस बल को बुलाया गया।

Next Story
Share it