मध्यप्रदेश

Ration Card Holders In MP: राशन कार्ड धारकों के ल‍िए गुड न्यूज़, सभी को मिलेगा सरसों का तेल-चीनी, 450 रुपये में गैस स‍िलेंडर

Free Ration Date In UP
x

Free Ration Date In UP

Ration Card Holders In Madhya Pradesh: राशन कार्ड धारकों को पहले से ही गेहूं, चावल और दाल दी जा रही है.

Ration Card Holders Good News: राशन कार्ड धारकों को पहले से ही गेहूं, चावल और दाल दी जा रही है. वही अब सरकार की तरफ से सरसों का तेल, शुगर और 450 रूपए में सिलेंडर देने का ऐलान किया गया है.

जैसा की आप लोग जानते है की मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है. चुनाव की इस लहर के बीच केंद्र सरकार ने 15 करोड़ पर‍िवारों के 80 करोड़ लाभार्थ‍ियों के मुफ्त अन्‍न योजना को पांच साल के ल‍िए आगे बढ़ाने का ऐलान क‍िया है.

मध्यप्रदेश में भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में 1 लाख महिलाओं को लाडली बहना योजना के फायदे के साथ पक्के मकान की सुविधा भी देंगे.

तीन लाख करोड़ रुपये आदिवास‍ियों के कल्‍याण के ल‍िए द‍िया जाएगा. इस दौरान उन्‍होंने 450 रुपये में घरेलू स‍िलेंडर देने का भी वादा क‍िया.

कैब‍िनेट की तरफ से द‍िसंबर 2022 में योजना को 31 द‍िसंबर 2023 तक जारी रखने का फैसला क‍िया गया था. अब इस योजना को 31 द‍िसंबर 2028 तक के ल‍िए बढ़ाने की घोषणा पीएम मोदी ने की है.

Next Story