मध्यप्रदेश

एमपी में जारी हैं ताबड़तोड़ तबादले: 37 डिप्टी कलेक्टरो के बाद अब 97 तहसीलदार बदले गए, जानें आपके तहसील में किसकी हुई पदस्थापना

MP Government Schemes
x
MP Tehsildar Transfer News, MP Naib Tehsildar Transfer List Pdf 2022: मध्य प्रदेश के राजस्व विभाग में एक बड़ा फेरबदल किया गया है।

MP Tehsildar Transfer News, MP Naib Tehsildar Transfer List Pdf 2022: मध्य प्रदेश के राजस्व विभाग में एक बड़ा फेरबदल किया गया है। इसके लिए मध्य प्रदेश राज्यपाल के नाम से यह लिस्ट उप सचिव मध्य प्रदेश राजस्व विभाग की ओर से जारी किया गया है। कहने का मतलब यह है कि सरकार प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए काफी समय से एक स्थान से जमें तहसीलदारों तथा नायब तहसीलदारों का तबादला किया गया है। साथ ही उनके स्थान पर अन्य का ट्रांस्फर कर दिया गया है। आने वाले समय में इसके परिणाम देखने को मिलेंगे।

इसके साथ ही राज्य के 37 जिलों के डिप्टी कलेक्टर समेत 50 अधिकारियों के तबादले किए गए थें, एवं अब सोमवार की रात 27 IAS अफसरों के तबादले की भी सूची जारी कर दी गई है, जिनमें 15 जिलों के कलेक्टर भी शामिल हैं। जबलपुर कलेक्टर इलैयाराजा टी को इंदौर डीएम की जिम्मेदारी दी गई है, वहीं सौरभ कुमार सुमन को जबलपुर कलेक्टर बनाया गया है।

जारी लिस्ट में देखें नाम



Next Story