मध्यप्रदेश

गाय चराने गई 13 वर्ष की नाबालिग का रेप, आरोपी गिरफ्तार

Rape of 13 year old minor who went to graze cow accused arrested
x
मध्य प्रदेश एक बार फिर शर्मशार हुआ जब गुना जिले में 13 वर्ष की नाबालिग मासूम का रेप हुआ। जानकारी के मुताबिक यह बजरंगगढ़ के पास जंगल की घटना है।

Guna / गुना। बजरंगगढ़ के पास जंगल में गाय चराने गई एक 13 वर्ष की नाबालिग का रेप किया गया है। आरोपियो के चंगुल से छूटने के बाद नाबालिग घर पहुची। उसने सारी आपबीती परिजनो के बताई। जिसके बाद परिजन बजरंगगढ़ थाने में जाकर रिर्पोट दर्ज करवा दी। वही पुलिस बिना समय गंवाए आरोपी को घेरकर पकड़ लिया।

बजरंगगढ थाना क्षेत्र का मामला

जानकारी के अनुसार बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 13 वर्ष की नाबालिग अपनी गाय लेकर जंगल गई थी। पुलिस को दिये बयान में नाबालिग का कहना है कि वह सुबह करीब 7 बजे गाय लेकर गई थी। गाय को नर्सरी के पास छोड़कर वह चली आई।

घातलगाकर बैठा था आरोपी

उसने कहा किवह दोपहर के समय गाय लेने गई तभी वहा घात लगाए बैठा मसारिफ नट उम्र 18 वर्ष ने दबाच लिया। उसे वह उठाकर कुछ दूर लेगया और रेप किया। किसी तरह उसके चंगुल से छुटने के नाबालिग घर पहुची और रेप की घटना के बारे में अपने परिजनो को बताया।

परिजन पहुंचे थाना

परिजन उसे साथ लेकर बजरंगगढ़ थाने पहुंचे। लेकिन वहा की पुलिस ने उन्हे कैंट थाने जाने के लिए कहा। वह कैंट थाने गये जहां पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story