मध्यप्रदेश

एमपी के इंदौर में सिगरेट की एक कश बनी युवती के जान की दुश्मान

MPs Indore
x
एमपी (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में सिगरेट की एक कश ने ली युवती की जान

MP Indore News: तनाव जीवन को ही निगल जाता है और ऐसी ही एक घटना एमपी (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से सामने आई है। जहां डॉक्टर की बेटी की उसके दोस्तों के द्वारा खीची गई फोटो से वह इतना तनाव में थी कि उसने मौत का रास्ता ही चुन लिया।

घर में थी अकेली

राजेन्द्र नगर टीआई मनीष डाबर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 18 वर्षीय हीरन्या पुत्री डॉ. केशव लोनखेडे ने रविवार देर शाम फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। वह मालवा कन्या स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ती थी। घटना के वक्त छात्रा के पिता और मां घर से बाहर गए थे। जबकि उसके छोटे भाई-बहन घर के बाहर खेले रहे थे।

दो छात्रों ने खींच ली थी फोटो

जानकारी के अनुसार 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली डॉक्टर के बेटी के द्वारा उठाए गए मौत के इस कदम को लेकर बताया जा रहा है कि छात्रा को कोचिंग के दो स्टूडेंट ने सिगरेट पीते देख लिया था। उन्होंने छात्रा के फोटो खींच लिए थे और वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, हांलाकि उसने घटना से एक दिन पहले अपने पिता को यह बात बताई थी कि वह कुछ दोस्तों के साथ सिंगरेट पी रही थी और उसकी फोटो कोचिंग में पढ़ने वाले लोगो ने खीच ली। जिस पर पिता ने उसे दुबारा ऐसी गलती न करने की समझाइस दिए, फिर भी उसे सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के डर था। जिससे वह काफी तनाव में थी। घर के लोगो को कहना है कि इसी चिंता में उसने यह कदम उठा लिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story