मध्यप्रदेश

एमपी के फ्लैट में 1 महीने से चल रहा था देह व्यापार, 2 महिलाएं और 4 पुरुष इस हालत में कर रहे थे ऐसा काम...गिरफ्तार

एमपी के फ्लैट में 1 महीने से चल रहा था देह व्यापार, 2 महिलाएं और 4 पुरुष इस हालत में कर रहे थे ऐसा काम...गिरफ्तार
x
एक फ्लैट में चला रहा था जिस्म फरोसी का धंधा.

Indore Crime News: देहव्यापार का धंधा धड़ल्ले से शहरी क्षेत्रों में संचालित हो रहे है। ऐसा ही एक मामला एमपी के इंदौर शहर के परसिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। जंहा पुलिस को रात में सूचना मिली की फ्लैट में अनैतिक कार्य चल रहा है। जिस पर पुलिस वंहा पहुची और जिस्म फरोसी के धंधे का पर्दाफास किया है।

2 महिलाएं सहित 6 गिरफ्तार

जानकारी के तहत पुलिस ने फ्लैट से दो महिलाएं सहित 3 ग्राहक एवं मुख्य संचालक को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि यंहा अनैतिक कार्य संचालित किया जा रहा था। जिसके चलते पुलिस ने पकड़े गए लोगो के खिलाफ पीटा एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

ऐसे खुला मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अपाटमेंट में कुछ युवतियों को किराए से कमरा दिलाया गया है। जंहा एक माह से वंहा अलग-अलग लोगो का आना जाना बना रहता है। इससे साफ जाहिर की किराया कमरा लेकर यहां देहव्यापार कराया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने महिला पुलिस कर्मियों को शामिल करके एक टीम बनाई और अपार्टमेंट में दंबिश देकर मामले का खुलासा किया।


मच गई खलबली

रिहाईसी क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर देह व्यापार किए जाने की जानकारी लगते ही वहां के लोगो में खलबली मच गई। लोग पुलिसिया कार्रवाई को लेकर जानकारी लेने में जंहा लगे रहे वही महिलाओं के सबंध में पतासाजी करते रहे।

Next Story