मध्यप्रदेश

Police Transfer List In MP 2023: एक साथ 140 आरक्षको के तबादले, आदेश जारी

Police Transfer List In MP 2023: एक साथ 140 आरक्षको के तबादले, आदेश जारी
x
Police Transfer List In Madhya Pradesh 2023: मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा आदेश जारी करते हुए प्रदेश के कई आरक्षकों के तबादले की सूची जारी की है।

MP Police Transfer List 2023: मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा आदेश जारी करते हुए प्रदेश के कई आरक्षकों के तबादले की सूची जारी की है। एक ओर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है वही प्रदेश में तबादले का दौर जारी है। जानकारी के अनुसार एक ट्रांसफर लिस्ट में 64 आरक्षक ओं के नाम की सूची जारी की गई है वहीं दूसरी लिस्ट में 76 आरक्षकों के नाम की सूची पीएचक्यू द्वारा जारी की गई है। जारी की गई सूची में यह निर्देश भी दिया गया है कि वह समय रहते स्थानांतरित स्थल पर ज्वॉइन करें।

आदेश में यह भी कहा गया है

पुलिस महानिदेशक मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा जारी स्थानांतरण सूची में कहा गया है कि सभी स्थानांतरित शासकीय सेवक को स्थानांतरण पर कार्यमुक्त किया जाए। साथ ही यह भी बताया गया है कि कार्यमुक्त न करने की दशा मे पुलिस मुख्यालय को सूचित करें।

आदेष में कहा गया है कि यदि किसी कर्मचारी के सेवाकाल को 5 वर्ष पूर्ण नहीं हुए हैं या फिर पदस्थापना गृह जिले में की गई है, या फिर इनके विरुद्ध कोई जांच आप पर है या फिर आपराधिक प्रकरण लंबित है तो कार्यमुक्त न किया जाए। लेकिन इस संबंध में जानकारी पुलिस मुख्यालय को अवश्य भेजें।

आइए देखें जारी की हुई लिस्ट

















Next Story