मध्यप्रदेश

पन्ना में थाना प्रभारी एवं प्रधान आरक्षक ₹50000 की रिश्वत लेते ट्रेप, पुलिस और लोकायुक्त में हुआ विवाद

Panna TI Lokayukta Trap News
x
Panna TI Lokayukta Trap News: एमपी के पन्ना जिले अंतर्गत देवेन्द्र नगर थाना में रिश्वत के खिलाफ कार्रवाई के दौरान विवाद

Panna TI Lokayukta Trap News: एमपी के पन्ना जिले के देवेन्द्र नगर थाना में रिश्वत के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के दौरान न सिर्फ विवाद हुआ बल्कि मारपीट की घटना भी सामने आ रही है। जहां थाना के अंदर लोकायुक्त टीम और थाना स्टाफ के बीच विवाद के दौरान मारपीट की घटना भी सामने आ रही है।

सागर लोकायुक्त कर रही थी कार्रवाई

जानकारी के तहत रविवार की रात शिकायत के आधार पर सागर लोकायुक्त की टीम देवेन्द नगर थाना परिसर में रह रही थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार एवं प्रधान आरक्षक अमर सिंह को उनके आवास में 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। कार्रवाई करने के लिए टीम उन्हे थाना ले गई, जंहा लोकायुक्त और पुलिस स्टाफ के बीच विवाद होने के साथ ही मारपीट की घटना भी सामने आ रही है।

ऐसे बिगड़ा मामला

जो जानकारी आ रही है उसके तहत टीआई और प्रधान आरक्षक कार्रवाई का विरोध कर रहे थें। आरोप है कि लोकायुक्त निरिक्षक मंजू सिंह ने ज्योति सिंह को एक थप्पड़ लगा दिए। यह जानकारी थाना स्टाफ को लगी तो वे लोकायुक्त से भिड़ गए।

थाना से निकल गई थाना प्रभारी एवं प्रधान आरक्षक

थाना के अंदर विवाद एवं मारपीट की घटना के बीच जंहा प्रधान आरक्षक अमर सिंह भाग गया वही इसी बीच थाना प्रभारी भी वंहा से निकल गई। लोकायुक्त टीम उनकी तलाश करती रही तो वही सूचना पर पुलिस अधिकारी भी थाना पहुचें।

यह था मामला

रिश्वत को लेकर जो जानकारी आ रही है उसके तहत पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के ग्राम दमन टोला में कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था। इतना ही नही गोली चलने की घटना भी घटित हुई थी। गोली लगने से तीन लोग घायल हुए थे और आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने विजय यादव नाम के व्यक्ति को भी आरोपी बनाया था।

समें थाना प्रभारी देवेंद्र नगर ज्योति सिंह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह द्वारा एफआईआर से नाम काटने के बदले एक लाख रुपये की मांग विजय यादव से की गई थी और मामला 50 हजार रुपये में तय किया गया। रिश्वत के खिलाफ शिकायत पीड़ित विजय यादव ने लोकायुक्त पुलिस सागर में कर दी। रविवार को वह रिश्वत के रूपये देने के लिए थाना प्रभारी के आवास पहुचा और रूपये देकर जैसे ही चलने लगा तो वहां मौजूद लोकायुक्त की टीम ने थाना प्रभारी एवं प्रधान आरक्षक को पकड़ लिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story